पति की हत्या कर रातभर लाश के साथ सोयी रही पत्नी, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग
पति की हत्या कर रातभर लाश के साथ सोयी रही पत्नी, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग
Share:

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से क़त्ल की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पति का क़त्ल कर दिया एवं रातभर उसकी लाश के साथ लेटी रही। प्रातः होने पर जब लोगों को पता चला तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। हालांकि, महिला ने बताया- उसका पति अपनी बेटी से बलात्कार करना चाहता था। विरोध करने पर उसने मारपीट की। इसी के चलते बचाव में हमला किया, इसमें उसकी मौत हो गई।

मामला मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाला मनोहर (बदला हुआ नाम) मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता था। उसकी पत्नी ने बताया कि वो शराब पीने का आदी था। नशे में अक्सर वो उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता था। जिससे सभी परेशान रहते थे। महिला का आरोप है कि पिछली रात वो शराब के नशे में घर आया एवं गाली गलौज करने लगा। इतना ही नहीं बेटी के कपड़े फाड़ने लगा। विरोध करने पर उसने बेटी और उस पर लाठी से हमला कर दिया। बचाव करते हुए उससे लाठी छीनी एवं उस पर हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। तत्पश्चात, महिला पूरी रात उसके साथ ही लेटी रही।

वही प्रातः इस घटना की खबर मृतक की मां और इलाके के लोगों को हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की मां ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि उसका बेटे का क़त्ल बहु और नातिन ने किया है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी महिला ने बताया, "मैंने ही पति को मारा है। आए दिन वो शराब के लिए पैसे मांगता था। न देने पर मारपीट करता था तथा बोलता बेटी के साथ रेप करूंगा। पिछली रात उसने रेप करने का प्रयास किया। विरोध करने पर हमला कर दिया। इस पर मैंने अपने बचाव में हमला किया जिसमें उसकी मौत हो गई।" एसपी ग्रामीण झांसी नैपाल सिंह ने बोला कि शराब पीने के कारण पति पत्नी में अक्सर विवाद होता था। पिछली रात भी इसी कारण झगड़ा हुआ, जिसमें मां-बेटी ने अपने बचाव में डंडे से पीट कर क़त्ल कर दिया।

'हमारे बीच वो सब हुआ...', अपनी प्रेग्नेंसी पर राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा

11 बच्चे पैदा होने के बाद महिला ने कराई नसबंदी तो पति ने कर दिया घर से बाहर, बोला- 'अशुद्ध हो गई है'

'नीतीश जी आप देवगौड़ा या इंद्र कुमार गुजराल बनना चाहते हैं क्या?', रविशंकर प्रसाद ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -