पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण की तबियत में सुधार, आज हो सकते हैं एम्स से डिस्चार्ज
पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण की तबियत में सुधार, आज हो सकते हैं एम्स से डिस्चार्ज
Share:

देहरादून: पतंजलि योगपीठ के महामंत्री और पतंजलि आयुर्वेद के सीईओ (CEO) आचार्य बालकृष्ण की हालत फिलहाल स्थिर है. जानकारी के अनुसार, आज (शनिवार) दोपहर तक उन्हें एम्स से डिस्चार्ज किया जा सकता है. आचार्य बालकृष्ण का हाल जानने के लिए सभी लोग एम्स पहुंच रहे हैं. जानकारी के अनुसार, सीएम त्रिवेंद्र रावत भी आचार्य का हालचाल जानने के लिए आज एम्स पहुंचेंगे. 

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को अचानक आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स अस्पताल में ले जाय गया था. स्वामी रामदेव के प्रवक्ता Tijarawala SK ने ट्वीट करते हुए बताया था कि एक शख्स ने बालकृष्ण को पेड़ा खाने के लिए दिया था. उसके खाने से उन्हें फूड प्वाइजनिंग हो गई, जिसके कारण वह बेहोश हो गए थे. इसके साथ उन्होंने मेडिकल बुलेटिन का हवाला देते हुए यह भी बताया है कि अब बालकृष्ण की तबियत बिल्कुल सामान्य है.

जिस समय उनकी तबीयत बिगड़ी उस दौरान वह हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ के कार्यालय में ही मौजूद थे. आनन-फानन में योगपीठ के चिकित्सकों ने उनकी जांच पड़ताल की. सूत्रों का कहना है कि वहां मौजूद डॉक्टरों ने ज्यादा समय गंवाए बगैर उन्हें तत्काल पास के ही भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां के डॉक्टरों ने आचार्य बालकृष्ण को ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया.

नरेश गोयल के ठिकाने पर ईडी का छापा

दूध की कीमतों में आने वाली है तेजी, आधा लीटर पैकेट होगा महंगा

एमएसएमई सेक्टर के लिए सरकार ने किया यह ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -