मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर हुई यात्री से लूट, हैरान कर देने वाला है मामला
मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर हुई यात्री से लूट, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस ने मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर लोगों को लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने गैंग के तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें से एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर है। रिपोर्ट के अनुसार, 18 दिसंबर को विरार पुलिस के पास एक व्यक्ति ने लूट का मामला दर्ज करवाया था।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित शख्स ने बताया कि वह 18 दिसंबर को नल्ला सोपारा जाने के लिए उसने एक ऑटोरिक्शा हायर किया। जिसमें दो अन्य यात्री भी बैठे थे। मगर ड्राइवर ने बीच रास्ते में ऑटोरिक्शा रोक दिया तथा दोनों साथियों के साथ मिलकर शख्स की पिटाई कर डाली। फिर उन्होंने शख्स का मोबाइल और आवश्यक सामान लूट लिया। उसके साथ लगभग 14 हजार रुपये की लूट हुई। सहायक पुलिस आयुक्त (विरार संभाग) रामचंद्र देशमुख ने बताया कि शख्स की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। फिर पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की। CCTV कैमरों की सहायता से अपराधी ऑटोरिक्शा ड्राइवर का पता लगाया। अपराधी शीघ्र ही पुलिस की हिरासत में आ गया। उसके साथ-साथ उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया गया जो इस लूट में उसके साथ सम्मिलित थे।

वही अपराधी ऑटोरिक्शा चालक के पास से लूट के 16 मोबाइल जब्त किए गए। जिनका दाम 2।35 लाख के करीब बताया जा रहा है। साथ ही अपराधी के दो ऑटोरिक्शा भी बरामद कर लिए। पुलिस ने बताया कि इन तीनों के खिलाफ वालिव पुलिस स्टेशन में 5 और डीएन नगर में एक मामला पहले से ही दर्ज है। फिलहाल तीनों से पूछताछ की जा रही है।

कुतुब मीनार विवाद: कोर्ट ने ख़ारिज की कुंवर महेंद्र ध्वज प्रताप सिंह की याचिका

'10 लाख लोग मरेंगे..', चीन में कोरोना संकट को देख एक्सपर्ट्स ने जताई आशंका

आतंकियों की 'नापाक' साजिश नाकाम, बनाया था कश्मीर को दहलाने का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -