आतंकियों की 'नापाक' साजिश नाकाम, बनाया था कश्मीर को दहलाने का प्लान
आतंकियों की 'नापाक' साजिश नाकाम, बनाया था कश्मीर को दहलाने का प्लान
Share:

श्रीनगर: भारतीय सेना ने घाटी को दहलाने के लिए आतंकियों के मंसूबों पर एक बार फिर पानी फेर दिया है. भारतीय सेना ने कश्मीर के उरी सेक्टर में बड़ी तादाद में हथियार बरामद किए हैं. बारामुला में सेना के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया है कि, मौजूदा वक़्त में जम्मू-कश्मीर में बहुत कम सक्रिय आतंकवादी हैं. यह बताता है कि कश्मीर में सुरक्षा बल आतंकवादियों की संख्या को कम करने में बहुत हद तक कामयाब रहे हैं. उन्होंने कहा कि आतंकी यहां गोला-बारूद की किल्लत का भी सामना कर रहे हैं.

एक शीर्ष सैन्य अधिकारी ने बताया है कि सुरक्षा बलों की कोशिशों ने आतंकवादियों की तादाद को बहुत कम कर दिया है और वर्तमान समय में बहुत कम आतंकवादी जमीन पर एक्टिव हैं. गोला-बारूद की कमी के कारण पाकिस्तान की तरफ से सिर्फ आम नागरिकों को मारने के लिए छोटी बंदूकें इस हिस्से में भेजी जा रही हैं.

लॉन्चिंग पैड्स पर आतंकियों की उपस्थिति के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सेना के शीर्ष अधिकारी ने बताया है कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि आतंकवादी लॉन्चिंग पैड्स पर हैं, मगर नियंत्रण रेखा (LOC) पर तैनात सतर्क जवान उन्हें मुश्किल में डाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सेना लोगों के लिए हर स्थिति से निपटने को तैयार है.

'उठो बच्चों, पढ़ाई का समय हो गया..', स्टूडेंट्स के लिए मंदिर-मस्जिद से बजेगा 'अलार्म'

CAA विरोधी प्रदर्शन के नाम पर हिंसा करने वाले 86 दंगाई दोषी करार, यूपी में सुनाई गई पहली सजा

जय श्री राम बोलकर क्यों भड़काते हो ? भाजपा पर बरसे अशोक गहलोत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -