पार्टी टीडीपी कार्यालयों पर हमले से नहीं डरती: पय्यवुला केशव

अमरावती: तेलुगू देशम पार्टी के वरिष्ठ नेता और पीएसी अध्यक्ष पय्यवुला केशव ने अमरावती में टीडीपी कार्यालय में आयोजित एक मीडिया सम्मेलन में बोलते हुए सरकार से सवाल किया कि जब पार्टी ने ड्रग्स का आरोप लगाया तो वह पार्टी कार्यालयों पर हमला कैसे कर सकती है। केशव ने कहा कि इन हमलों से डरने का कोई सवाल ही नहीं है। उन्होंने डीजीपी की भूमिका की जांच की मांग की और कहा कि वह हमले की घटना पर अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। उन्होंने कहा कि कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा सरकार के अनुरूप कार्य करने के कारण पुलिस व्यवस्था को दोष दिया जा रहा है. पय्यवुला केशव ने चेतावनी दी कि वह तेदेपा कार्यालयों पर हमलों को सबक सिखाएंगे।

तेदेपा विधायक ने तेदेपा मुख्यालय पर हमले की सीबीआई जांच की मांग की। पय्यवुला केशव ने कहा कि तेदेपा कार्यालय में एक संदिग्ध व्यक्ति मिला और जब उस व्यक्ति से तेदेपा कार्यालय में पूछताछ की गई तो उसकी पहचान डीजीपी कार्यालय में पीआरओ के रूप में हुई. उन्होंने कहा कि सब कुछ तेदेपा कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गया और मामले में मास्टरमाइंड को पकड़ने के लिए सीबीआई जांच की मांग की।

इस बीच, टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू ने 36 घंटे की दीक्षा शुरू कर दी है और आंध्र प्रदेश की राजनीति में मौजूदा विवाद को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह राज्य में लोकतंत्र की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाएंगे। दूसरी ओर, वाईएसआरसीपी मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ पट्टाभि की अभद्र टिप्पणी का विरोध कर रही है।

3 दिवसीय दौरे पर जम्मू कश्मीर जाएंगे अमित शाह, अगस्त 2019 के बाद पहली यात्रा

बाढ़ प्रभावित 4 जिलों के किसानों को 546 करोड़ रुपए देगी गुजरात सरकार

जापान में विदेशी आगंतुकों में आई 99 प्रतिशत से अधिक की गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -