नेशनल टीवी पर पत्नी अर्चना पूरन को लेकर परमीत ने कह डाली ऐसी बात, सब रह गए हैरान
नेशनल टीवी पर पत्नी अर्चना पूरन को लेकर परमीत ने कह डाली ऐसी बात, सब रह गए हैरान
Share:

टीवी के चर्चित डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 के मंच पर इस सप्ताह अर्चना पूरना सिंह और परमीत सेठी की जोड़ी मेहमान बनकर आने वाली है। शो में इस वीक वेडिंग स्पेशल एपिसोड होने वाला है। सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो में कई स्टार्स अपनी डांस परफॉर्मेंस से जजेज का दिल जीतते दिखेंगे। इस बीच फराह, अर्चना और परमीत के साथ कुछ सवाल-जवाब भी करेंगी। 

फराह, परमीत से कहती हैं- जब कपिल शर्मा आपकी खूबसूरत पत्नी को मर्द-मर्द बोलते हैं, तो आप उन्हें क्या जवाब देना चाहेंगे? परमीत जवाब में बोलते हैं- जो मैं इतने वर्षों में नहीं कह पाया, वो तुमने कह दिया। फिर फराह बोलती हैं कि 'अच्छा शादी के बाद ये कौन बोलता है कि हे भगवान मैंने इससे शादी क्यों की। मेरी किस्मत फूट गई'? इस पर अर्चना इशारा करके बोलती हैं कि परमीत। परमीत बोलते हैं कि 'मैं ये बोलना चाहूंगा कि मुझे इसी के साथ जीना है।' इस पर अर्चना बोलती हैं कि 'तुम्हारा मतलब क्या है'? 

अर्चना आगे बोलती हैं कि 'ठीक है तुम ऐसे मत रहो। मैं तुम्हे ऑप्शन देती हूं।' अर्चना पूरन और परमीत की मस्ती देखकर जजेज ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाते हैं। शो के प्रोमो ने दर्शकों को 'झलक दिखला जा' का आगामी एपिसोड देखने के लिए उत्साहित कर दिया है। वही प्रोमो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर कपल पर प्यार लूटा रहे है।

नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने मारा अंकिता लोखंडे को थप्पड़! शॉक में देखती रही गईं एक्ट्रेस

'पर्सनल लाइफ से मत खेलो ब‍िग बॉस', शो पर भड़का ये एक्स कंटेस्टेंट

बिग बॉस के घर में फिर मची 'गंदगी'! एक दूसरे पर कीचड़ उछालते नजर आए ये कंटेस्टेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -