'पर्सनल लाइफ से मत खेलो ब‍िग बॉस', शो पर भड़का ये एक्स कंटेस्टेंट
'पर्सनल लाइफ से मत खेलो ब‍िग बॉस', शो पर भड़का ये एक्स कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस एक समय पर दर्शकों को बहुत एंटरटेन करता था। शो में प्रतियोगी ही नहीं निर्माता भी एक मर्यादा नहीं लांघते थे। लेकिन ये 2023 है, बाकी चीजों की भांति बिग बॉस और इस शो का फॉर्मेट भी बदल गया है। अब यहां टास्क से अधिक लोगों की निजी जिंदगी पर फोकस होता है। ये ऐसा है मानो रियलिटी शो में आप स्वयं को हर प्रकार से एक्सपोज कराकर ही बाहर निकलोगे। सलमान का शो अब रिलेशनशिप शो अधिक बन चुका है।

बिग बॉस सीजन 17 (BIGG BOSS 17) की शुरुआत ईशा मालवीय और अभिषेक की निजी जिंदगी पर अटैक से शुरू हुई। मिड शो में निर्माताओं के निशाने पर मुनव्वर फारुकी आ चुके हैं। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को शो में लाकर निर्माताओं ने मुनव्वर का गेम ही पलट दिया। सोशल मीडिया पर प्रतियोगियों की निजी जिंदगी को एक्सपोज करने के लिए निर्माताओं को ट्रोल किया जा रहा है। एक्स विनर रहे प्रिंस नरूला ने भी निर्माताओं पर निशाना साधा है। इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने निर्माताओं को लताड़ लगाई  है। शो के फॉर्मेट पर भी सवाल उठाए।

उन्होंने लिखा- यदि तुम कंटेंट के लिए किसी की निजी जिंदगी का मजाक बना दोगे तो कौन खेलेगा जो खेल रहे थे। विक्की, मुनव्वर और अभिषेक उनकी धज्जियां उड़ा दी। फिर कह रहे हो खेलो। बीते कुछ सीजन्स से लोगों की निजी जिंदगी का मजाक बनते देख लिया है। कोई आम इंसान इससे तनाव में जा सकता है। गलत कदम उठा सकता है। शो है शो की तरह खेलो। 

बिग बॉस के घर में फिर मची 'गंदगी'! एक दूसरे पर कीचड़ उछालते नजर आए ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस में जाते ही इंटरनेट पर वायरल हुआ मुनव्वर की गर्लफ्रेंड आयशा का बोल्ड वीडियो, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

ईशा ने उठाया मन्नारा के 'डर्टी गेम' से पर्दा, सामने आया नया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -