बिग बॉस के घर में फिर मची 'गंदगी'! एक दूसरे पर कीचड़ उछालते नजर आए ये कंटेस्टेंट्स
बिग बॉस के घर में फिर मची 'गंदगी'! एक दूसरे पर कीचड़ उछालते नजर आए ये कंटेस्टेंट्स
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में एक्स कपल ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार एक बार फिर एक दूसरे पर किचड़ उछालते नजर आए। दोनों ने लड़ाई में सारी हदें पार कर दीं। नॉमिनेशन टास्क में ईशा ने कहा कि अभिषेक शो में किसी की भी इज्जत नहीं करते हैं। अभिषेक इस बात पर भड़क गए ततः ईशा के पुराने रिश्तों को बीच में ले आए। 

अभिषेक ने ईशा पर भड़कते हुए कहा- मुझे गुस्सा मत दिलाओ। अपना भूल गई।।।? एक से ब्रेकअप हुआ और अगले दो महीनों में नया बॉयफ्रेंड बना लिया। अभिषेक-ईशा की लड़ाई में समर्थ भी बीच में आ गए। समर्थ ने चिल्लाते हुए अभिषेक की बात का जवाब दिया- अगर तेरे जैसा बॉयफ्रेंड होगा तो 2 महीने में नहीं, 2 दिन में भी मूवऑन कर लेगी। ऐसे में अभिषेक ने समर्थ की पोल खोलते हुए कहा- तूने तो खुद बोला था कि जब ईशा शो में थी तो तू बहुत सारी लड़कियों पर लाइन मार रहा था। ये खुद ईमानदार नहीं है। 

ईशा, अभिषेक और समर्थ को सभी प्रतियोगियों ने शांत किया और उन्हें एक दूसरे के कैरेक्टर को नेशनल टेलीविज़न पर गंदा करने से रोका। हालांकि, फिर अभिषेक, ईशा और समर्थ एक दूसरे से बुरी तरह लड़ते रहे। एक्स गर्लफ्रेंड संग अभिषेक के रिलेशनशिप में बहुत दूरियां आ चुकी हैं। वहीं, दूसरी तरफ अंकिता और विक्की के बीच भी बहुत लड़ाइयां हो रही हैं। दोनों के बीच के झगड़े अब तलाक तक पहुंच गए हैं। 

बिग बॉस में जाते ही इंटरनेट पर वायरल हुआ मुनव्वर की गर्लफ्रेंड आयशा का बोल्ड वीडियो, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

ईशा ने उठाया मन्नारा के 'डर्टी गेम' से पर्दा, सामने आया नया प्रोमो

टूटने की कगार पर आया विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता, एक्ट्रेस ने कह दी तलाक की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -