जल्द ही अक्षय और परिणीति की नजर आएगी Love स्टोरी
जल्द ही अक्षय और परिणीति की नजर आएगी Love स्टोरी
Share:

बॉलीवुड के 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की सफलता के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो कि एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 2.0 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में हमे रजनीकांत व अक्षय कुमार का दमदार रूप नजर आने वाला है. वैसे भी देखा जाए तो अभी फिलहाल देशभर में अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' गुणगान हो रहा है. अब बात कर ली अक्षय कुमार के अगले अहम प्रोजक्ट के बारे में जिसमे की हमे अक्षय के साथ में परिणीति चोपड़ा का नाम सुनने को मिल रहा है.

जी हां बता दे कि, अक्षय कुमार, करण जौहर और सलमान खान मिलकर साल 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर फिल्म बनाने की तैयारी में है. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इस बड़े प्रॉजेक्ट के लिए परिणीति चोपड़ा को ऐक्ट्रेस के तौर पर फाइनल किया गया है. वह फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभा सकती हैं.

यह पहला मौका होगा जब अक्षय और परिणीति एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. वैसे भी अभी फ़िलहाल अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे गर्दिशो में चल रहे है. यह भी चर्चा है की फिल्म के लिए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी उत्साहित है. परिणीति को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर नहीं दीपिका को किसी और ने कहा, I Miss You मिलने आ जाओ...

रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट भी बिग बॉस में लगाएगी अपनी हॉटनेस का तड़का

टॉम ऑल्टर की यह तमन्ना अधूरी ही रह गई

ऐश्वर्या मल्टीकलर साड़ी में तो बेटी आराध्या लहंगा चोली में नजर आई

'जुड़वाँ-2' का 2 दिन भी रहा धांसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -