ऑफलाइन कक्षाओं में भाग लेने के लिए जोर डालते थे माता-पिता, परेशान होकर लड़की ने उठाया बड़ा कदम
ऑफलाइन कक्षाओं में भाग लेने के लिए जोर डालते थे माता-पिता, परेशान होकर लड़की ने उठाया बड़ा कदम
Share:

विजयनगरम: आंध्र प्रदेश से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है जिसमे राजीव गांधी यूनिवर्सिटी ऑफ नॉलेज टेक्नोलॉजीज (IIIT-श्रीकाकुलम) में पढ़ रहीं विजयनगरम की रहने वाली विद्यार्थी ने 16 फरवरी को हॉस्टल के कमरे में आत्महत्या कर ली। कॉलेज के अफसरों को इस घटना का पता तब लगा जब कुछ युवतियों ने देखा कि बच्ची का कमरा भीतर से बंद था। कहा जा रहा है कि लड़की अपने माता-पिता द्वारा ऑफलाइन कक्षाओं में हिस्सा लेने की जिद के कारण चिंतित थी। दरवाजा तोड़ने पर अफसरों ने उसे पंखे से लटका पाया। 

वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर उसके माता-पिता ने उसे उसकी इच्छा के खिलाफ ऑफलाइन कक्षाओं में हिस्सा लेने के लिए विवश किया था। फांसी लगाने वाली युवती कोंडापल्ली मनीषा अंजू, विजयनगरम के नेल्लीमारला की रहवासी है। वह IIIT-श्रीकाकुलम की फर्स्ट ईयर की लड़की थी। वह शैक्षणिक वर्ष आरम्भ होने के पश्चात् से ऑनलाइन मामलों में हिस्सा ले रही थी।

वही एक बार जब कोरोना के केस कम होने लगे, तो कॉलेज के अफसरों ने विद्यार्थियों को सूचित किया कि सभी विद्यार्थी ऑनलाइन कक्षाएं जारी रख सकते हैं या ऑफलाइन कक्षाओं में आना आरम्भ कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, छात्रा के ऑनलाइन कक्षाएं जारी रखने की इच्छा के बाद, उसके माता-पिता ने जोर देकर बोला कि वह ऑफलाइन कक्षाओं में सम्मिलित हो। नहीं मानने पर माता पिता ने उसे उसके कॉलेज IIIT-श्रीकाकुलम छोड़ आए। इसके पश्चात् से ही लड़की खफा हो गई थी। वही अपने माता-पिता से खफा छात्रा ने अपना मोबाइल फोन बस में फेंक दिया। उसके माता-पिता ने अगले दिन उसके लिए एक नया मोबाइल खरीदा। बुधवार को कुछ विद्यार्थियों ने देखा कि उनका कमरा भीतर से बंद है तथा उन्होंने इसकी खबर कॉलेज प्रशासन को दी। वही कमरे में प्रवेश करने पर पुलिस अफसरों ने देखा कि लड़की पंखे से लटकी हुई है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

जमीनी विवाद में बदमाशों ने वृद्ध महिला पर किया हमला, मारपीट कर घर में लगा दी आग

सरेआम बदमाशों ने कार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मची भगदड़

राजस्थान में डेढ़ साल तक 13 वर्षीय मासूम का बलात्कार करता रहा मूलचंद, जब बच्ची गर्भवती हुई तो..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -