राजस्थान में डेढ़ साल तक 13 वर्षीय मासूम का बलात्कार करता रहा मूलचंद, जब बच्ची गर्भवती हुई तो..
राजस्थान में डेढ़ साल तक 13 वर्षीय मासूम का बलात्कार करता रहा मूलचंद, जब बच्ची गर्भवती हुई तो..
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में एक 13 वर्षीय बच्ची के साथ डेढ़ साल तक बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने इस बलात्कार के मामले में आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. जानकारी के अनुसार, आरोपी डेढ़ वर्ष तक बच्ची को डरा धमकाकर उसके साथ लगातार बलात्कार करता रहा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिग के गर्भवती होने के बाद पूरा मामले उजागर हुआ और परिजनों को पता चला. 

13 साल की नाबालिग के प्रेग्नेंट होने के बाद उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.  पीड़िता के पिता की शिकायत मिलने के बाद भरतपुर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला थाना नगर क्षेत्र का है जहां एक नाबालिग के पिता ने बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई थी. सिंह के अनुसार, पीड़िता के पिता की तरफ से दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उनकी 13 साल की बेटी के साथ जाटव कॉलोनी के रहने वाले मूलचंद ने लगभग एक-डेढ़ साल तक लगातार यौन शोषण किया.

वहीं पिता ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी ने किसी को बताने पर बेटी और उसके छोटे भाई की हत्या करने की धमकी भी दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

गे डेटिंग एप के जरिए लोगों को लूटने वाले गैंग का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

टास्क फोर्स ओडिशा ने 1 व्यक्ति को गिरफ्तार किया

नाबालिग का किडनैप कर बदमाशों ने 2 दिनों तक किया रेप, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -