जमीनी विवाद में बदमाशों ने वृद्ध महिला पर किया हमला, मारपीट कर घर में लगा दी आग
जमीनी विवाद में बदमाशों ने वृद्ध महिला पर किया हमला, मारपीट कर घर में लगा दी आग
Share:

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है जिसमे जिले के चांनसेन गांव में रास्ते के झगड़े के चलते गांव के बदमाशों ने एक वृद्ध महिला के घर पर हमला कर दिया. बदमाशों ने महिला के घर को आग के हवाले कर उसके बेटे को खूब पीटा. एक दिन पुराने इस हमले तथा आगजनी के मामले का वीडियो अब सामने आया है.

वही भीलवाड़ा जिले के करेड़ा थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने कहा कि चांनसेन गांव में रहने वाले दो परिवारों में मार्ग को लेकर झगड़ा चल रहा था. एक पक्ष ने वृद्ध महिला करती देवी गुर्जर से मारपीट कर उसके घर में आग लगा दी. करेड़ा थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि अभी दोनों पक्षों की तरफ से शांति भंग का मुकदमा दर्ज कर कुछ व्यक्तियों को अरेस्ट किया है. इस मामले की तहकीकात की जा रही है. तहकीकात में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

वहीं इस मामले में वृद्ध महिला करती देवी गुर्जर ने बताया कि वह अपने घर पर घरवालों के साथ खाना बना रही थी, तभी गांव के गिरधारी गुर्जर, शंभू गुर्जर समेत 10 से 12 व्यक्तियों ने घर पर हमला कर पथराव कर दिया. इससे वह चोटिल हो गई. अपराधियों ने मकान में आग लगा दी. हमलावर घर में रखे 63 हजार रुपये भी लूट ले गए. बदमाशों ने उसके बेटे नारायण गुर्जर के साथ मारपीट की. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

सरेआम बदमाशों ने कार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मची भगदड़

राजस्थान में डेढ़ साल तक 13 वर्षीय मासूम का बलात्कार करता रहा मूलचंद, जब बच्ची गर्भवती हुई तो..

राजस्थान: मंदिर में ही पुजारी की संदिग्ध मौत, बेटे ने लगाया हत्या का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -