दिशा की रिहाई के बाद आया माता पिता का बयान, कहा- हमारी बेटी ने कोई गलत काम नहीं किया
दिशा की रिहाई के बाद आया माता पिता का बयान, कहा- हमारी बेटी ने कोई गलत काम नहीं किया
Share:

टूलकिट केस में जलवायु कार्यकर्ता दिशा रवि को जमानत मिलने के उपरांत उसके माता-पिता ने भी बयान दिया है। उन्‍होंने बोला कि इस आदेश ने न्यायिक प्रणाली में उनके भरोसे को मजबूत कर दिया है। इस माह के आरंभ में टूलकिट केस में गिरफ्तार की गई दिशा को मंगलवार रात तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया है।

दिशा के पिता रवि अन्नाप्पा ने बोला, "न्याय किया गया है। मेरी बेटी ने कुछ भी गलत नहीं किया। हमें अपने देश की न्यायपालिका पर विश्वास है।"
जंहा इस बारें में उन्होंने कहा, "हम किसी के साथ नहीं जुड़े हैं। हम केवल जलवायु के बारे में यह बुनियादी प्रश्न पूछ रहे हैं। मैं एक इंडियन हूं, हमें देश के नियमों और विनियमों का सम्मान करना चाहिए।" दिशा की मां मंजुला ने बोला कि उनका न्यायपालिका में भरोसा बहाल हो गया है। मंजुला ने आगे बोला कि उनकी बेटी ने कुछ भी गलत नहीं किया है। दिशा की मां ने बोला, "मैं खुश हूं कि उसे जमानत मिल गई। इसने प्रणाली में हमारे विश्वास को मजबूत किया है।''

मंजुला ने यह भी बोला कि दिशा बार-बार कह रही थीं कि जो भी महत्वपूर्ण क्षण में उनकी बेटी के साथ खड़ा है, उसका शुक्रिया अदा करते हुए वे मजबूत बने रहने चाहिए। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि 22 वर्षीय जलवायु कार्यकर्ता को 13 फरवरी को दिल्ली पुलिस की एक साइबर सेल टीम ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया और बाद में दिल्ली लाया गया। साइबर सेल ने पहले "टूलकिट" के "खालिस्तान समर्थक" रचनाकारों के खिलाफ भारत सरकार के खिलाफ एक सामाजिक, सांस्कृतिक और आर्थिक युद्ध छेड़ने के लिए FIR दर्ज की थी।

पुलिस हिरासत में कैदी ने फांसी लगाकर दी जान, बेटी की हत्या के आरोप में हुआ था गिरफ्तार

रेलवे ने रद्द की ये ट्रेनें, बदले गए कई ट्रेनों के टाइम-टेबल

'जो काम आपके नाना जी से नही हुआ, वो मोदी जी ने किया...', राहुल गांधी पर गिरिराज सिंह का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -