पुलिस हिरासत में कैदी ने फांसी लगाकर दी जान, बेटी की हत्या के आरोप में हुआ था गिरफ्तार
पुलिस हिरासत में कैदी ने फांसी लगाकर दी जान, बेटी की हत्या के आरोप में हुआ था गिरफ्तार
Share:

छपरा: बिहार के छपरा जिले के अवतार नगर थाने में मंगलवार की देर रात जेल में बंद कैदी ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. तीन महीने की बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी ने जेल में ओढ़ने के लिए दिए गए कंबल का फंदा बनाकर उससे फांसी लगा ली. वहीं, जेल में कैदी के आत्महत्या करने की सूचना मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और थाना परिसर पहुंच कर हंगामा करने लगे.

घटना से गुस्साए लोगों ने देर रात थाना परिसर का घेराव किया. गाँव वालों ने छपरा-हाजीपुर नेशनल हाईवे को जाम कर दिया, जिससे गाड़ियों की लंबी लाइन लग गयी. इधर, घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार समेत वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा भुझा कर मामले को शांत कराया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक,  जिले के मौजमपुर गांव के रहने वाले शैलेंद्र पांडे ने बीते दिनों अपनी बेटी की हत्या कर दी थी. हत्या की घटना के बाद पुलिस को आरोपी की तलाश थी. इसी दौरान पुलिस को मंगलवार की शाम 3 बजे ये जानकारी मिली कि फरार आरोपी अपने घर पर है. ऐसे में पुलिस ने छापेमारी कर उसे अरेस्ट कर लिया और जेल में लाकर बंद कर दिया. लेकिन देर रात उसने फांसी लगाकर कर ख़ुदकुशी कर ली.

सोने-चांदी की कीमतों में फिर आया उछाल, वायदा में गिरावट

NSE पर रुकी ट्रेडिंग, इस कारण लाइव डेटा नहीं हो रहा है अपडेट

UPSC के 'ओवर एज' स्टूडेंट्स को नहीं मिलेगा अतिरिक्त मौका, सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -