सुबह चाय देने के लिए 7 साल के बेटे ने खोला मम्मी-पापा के कमरे का गेट, देखकर रह गया सन्न...
सुबह चाय देने के लिए 7 साल के बेटे ने खोला मम्मी-पापा के कमरे का गेट, देखकर रह गया सन्न...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजस्थान के चितौड़गढ़ जिले के शंभूपुरा थानान्तर्गत सावा कस्बे से सामने आया है. इस मामले में रात को दम्पती ने मकान में ही फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली और सुबह जब उनके सात साल के पुत्र ने चाय के लिए माता-पिता को आवाज लगाई तो उसने अंदर देखा और देखकर सन्न रह गया. जी हाँ, इस मामले में बच्चे के बाद घरवालों को पता चला और मामले की सूचना पर शंभूपुरा थाना व सावा चौकी का जाप्ता मौके पर पहुंचा.

खबरों के अनुसार उसके बाद दोनों के शव नीचे उतरवाकर जिला चिकित्सालय पहुंचाए लेकिन अभी तक इस मामले में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं बताया जा रहा है कि परिवार में ही एक भूखंड विवाद हुआ है और उसी के कारण यह सब हुआ है लेकिन अभी तक यह पक्के सबूत के टूर पर नहीं माना जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए है. खबरों के अनुसार शंभूपुरा थानाधिकारी रामरूप ने बताया कि बीते मंगलवार सुबह सावा की इन्द्रा कॉलोनी नई आबादी में दम्पती के आत्महत्या की सूचना मिली थी और इस पर पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा.

वहीं बताया जा रहा है कि यहां सुरेश (30) पुत्र बालूलाल मेघवाल व इसकी पत्नी सुगना (28) ने मकान में फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली थी और पुलिस जांच में सामने आया कि सुरेश व इसके माता-पिता का एक ही परिसर में अलग-अलग मकान है और सुरेश के एक पुत्र व एक पुत्री है, जो रात को दादा बालूलाल मेघवाल के पास ही सोते हैं. वहीं इस मामले में बीते सोमवार रात को सुरेश व सुगना ने आत्महत्या कर ली, जिसकी मंगलवार सुबह तक किसी को भनक नहीं लग पाई थी. फिलहाल दोनों के आत्महत्या करने की गुत्थी को सुलझाया जा रहा है.

जल्दी पैसा कमाने की चाहत में किया इतना बड़ा धोखा

घर से उधारी का पैसा लेने निकली सपा नेता की पत्नी की हत्या, बोरे में मिली लाश..

सुरक्षा करने वाली पुलिस ने दवाई पिलाकर कर दिया बेहोश और संबंध बनाते हुए बना लिया वीडियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -