घर से उधारी का पैसा लेने निकली सपा नेता की पत्नी की हत्या, बोरे में मिली लाश..

Dec 26 2018 01:30 PM
घर से उधारी का पैसा लेने निकली सपा नेता की पत्नी की हत्या, बोरे में मिली लाश..

हाल ही में अपराध का एक मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है. इस मामले में सपा नेता की पत्नी सुरैय्या बेगम की अपहरण के बाद फांसी लगाकर हत्या कर दी गई है. जी हाँ, वहीं उसके बाद उसकी लाश को बोरे में बंद कर, हाथ-पैर बाँध कर, उसकी लाश को गंगनहर में झाड़ियों में फेंक दिया जहाँ वह अटकी हुई मिली है. इस मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए दंपति समेत तीन आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लाश को बरामद कर लिया है और सभी से पूछताछ की जा आरही है.

वहीं इस मामले में हत्या के पीछे का राज रुपये के लेनदेन बताया गया है. जी हाँ, इस मामले में महिला नगरपालिका खतौली से वर्ष 2012 में चेयरमैन पद का चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लड़ चुकी थी और महिला आठ दिन पहले लापता हो गई थी इस मामले में महिला की खोज काफी समय से चल रही थी. वहीं अब पकड़ में आए हत्यारोपियों से पूछताछ की जा आरही है लेकिन अब तक किसी ने कुछ नहीं कहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि यह मामला यूपी के मुजफ्फरनगर शहर का है. जहाँ के खतौली के मोहल्ला ढाकन चौक निवासी सुरैय्या बेगम (50) पत्नी सपा नेता चौधरी मेहरबान 18 दिसंबर को इस्लामनगर निवासी महिला से उधार दिए गए रुपये लेने की बात कहकर घर से गई थी लेकिन इसके बाद वह वापस लौटकर नहीं आई और उसके बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बेटी हुमा ने दर्ज करा दी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.

वहीं अब बीते सोमवार को ही परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस ऑफिस पर जमकर हंगामा भी किया था तब उस महिला की लाश मिली.

बाथरूम में नहा रही थी पत्नी, घुस गया पति और फिर...

पुणे में शर्मसार हुई खाकी, पुलिसकर्मी ने जबरन बनाए सम्बन्ध फिर इंटरनेट पर डाल दिया उसका वीडियो

पचास करोड़ से ज्यादा की ठगी करने वाला स्वयंभू गुरु और उसका भाई गिरफ्तार