सुरक्षा करने वाली पुलिस ने दवाई पिलाकर कर दिया बेहोश और संबंध बनाते हुए बना लिया वीडियो...
सुरक्षा करने वाली पुलिस ने दवाई पिलाकर कर दिया बेहोश और संबंध बनाते हुए बना लिया वीडियो...
Share:

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश खिसक सकते हैं. जी हाँ, हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए होती है, लेकिन जब वह पुलिस ही हैवान बन जाए तो बहुत दुःख होता है. जी हाँ, हाल ही में जो मामला सामने आया है वह पुणे का है जहाँ एक पुलिस कर्मचारी पर प्रेमिका को बेहोशी की दवा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है और केवल इतना ही नहीं उसने लड़की का अश्लील वीडियो भी बनाया है.

वहीं इस मामले में पुलिस कर्मचारी को दस दिन पहले ही निलंबित किया जा चुका है और उसे हिरासत में लिया गया है. आने वाली खबरों के अनुसार दस दिन पहले पुणे के कोंढवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में आसिफ कादर पटेल (निवासी भवानी पेठ, पुलिस लाइन), सनी सुरेश डिंबर (निवासी म्हाडा कॉलनी, शाहू कॉलेज रोड) और चिराग त्रिवेदी (निवासी, दत्तवाडी) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार महिला का 2009 से शो'षण किया जा रहा था. वहीं एक पार्टी में महिला से असिफ पटेल की पहचान हुई थी और उस वक्त आरोपी ने महिला को बताया था कि वह एचबीसी में रिकवरी अधिकारी है.

इसके बाद पटेल ने महिला को बेहोशी की दवा पिलाकर उसके साथ रेप किया और वीडियो क्लिप निकाला और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाए. वहीं अंत में महिला ने पुलिस में कम्प्लेन की और बताया कि, ''असिफ पटेल कॉलगर्ल सप्लाई करता है, गांजा, कोकिन व बाकी गैरकानूनी काम करके हुक्का पार्लर से हफ्ता जमा करता है.'' फिलहाल इस मामले की जांच जारी है.

बाथरूम में नहा रही थी पत्नी, घुस गया पति और फिर...

कुंवारे मकानमालिक ने खुद को संतुष्ट करने के लिए लगाए लड़कियों के कमरे में हिडन कैमरे, लेकिन एक दिन...

पड़ोसी के घर शैम्पू देने गई लड़की, हाथ पकड़कर खींच लिया अंदर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -