जल्दी पैसा कमाने की चाहत में किया इतना बड़ा धोखा

Dec 26 2018 01:14 PM
जल्दी पैसा कमाने की चाहत में किया इतना बड़ा धोखा

मुंबई : माटुंगा में पुलिस ने के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है बताया जा रहा है की इसने एक फैशन डिजाइनर को आईफोन की फर्स्ट कॉपी को सस्ती कीमत में बेचने के बहाने 21,000 रुपए की धोखाधड़ी की। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने फेसबुक पर फोन के बारे में पोस्ट किया था और अपनी वेबसाइट पर एक लिंक दिया था।

इंस्टॉलमेंट्स में ली गई राशि 

प्राप्त जानकारी अनुसार अक्टूबर में दादर की रहने वाली फैशन डिजाइनर ने फेसबुक पर एक वेबसाइट के बारे मे एड देखा। उसने वेबसाइट पर दिए नंबर पर संपर्क किया जिसमें कहा गया था कि लेटेस्ट आईफोन मॉडल्स की पहली कॉपी बेची जा रही है। पुलिस को दिए अपने बयान में बताया गया कि उसे इंस्टॉलमेंट्स में 21,400 रुपए का भुगतान करने को कहा गया था। 2 अक्टूबर को उसने पेटीएम के जरिए 10,400 रुपए ट्रांसफर कर दिए। 4 अक्टूबर को 5,000 रुपए और उसके बाद 6,000 रुपए की आखिरी इंस्टॉलमेंट भी दे दी।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने वेबसाइट पर दिए सभी नंबरों को निगरानी में रखा और 20 दिसंबर को आरोपी की लोकेशन गुजरात के राजकोट में मिली।  माटुंगा पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्हें इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने सस्ते दरों पर प्रोडक्ट्स की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। वह जल्दी पैसा कमाना चाहता था और उसने भारत और विदेश में कई लोगों को धोखा दिया है।

पचास करोड़ से ज्यादा की ठगी करने वाला स्वयंभू गुरु और उसका भाई गिरफ्तार

दिल्ली : लगातार बढ़ रही लूट की घटना, अब पेट्रोल पंप मालिक से 28 लाख की लूट

धंधा मंदा था तो जीजा-साले ने बनाई ऐसी योजना कि करोड़ो रूपये लेकर भाग गए