अपने ही 16 वर्षीय बेटे की माँ-बाप ने कर डाली हत्या, ऐसे खुला राज
अपने ही 16 वर्षीय बेटे की माँ-बाप ने कर डाली हत्या, ऐसे खुला राज
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां माता-पिता ने पीट-पीटकर सगे 16 वर्षीय बेटे का क़त्ल कर दिया। इतना ही नहीं अपराधी माता-पिता ने बेटे की लाश को बोरे में रखा तथा घर से कुछ दूर सड़क किनारे फेंककर दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की। आस-पास के लोगों ने भी पुलिस को यही बताया कि लड़के की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं कुछ सबूतों के आधार पर पुलिस को माता-पिता पर शक हुआ। दोनों को गिरफ्त में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तथा क़त्ल का राज खुलकर सबके सामने आ गया। मृतक युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा डेढ़ महीने पहले होस्टल से घर आया था। इसके बाद से वह किसी न किसी बात पर झगड़ा करता रहता था। क़त्ल वाले दिन उसने अपनी मां से लड़ाई की थी। इस पर गुस्सा आने के पश्चात् हमने डंडे से उसकी खूब पिटाई कर दी तथा मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 6 अप्रैल को लैलूंगा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम लोहडापानी लकरा टोकरी रोड के समीप एक लड़के का शव कच्ची सड़क किनारे मृत अवस्था में पड़ा मिला था।

वही तहकीकात में मृतक की पहचान 16 वर्षीय टेकमणी पैंकरा के तौर पर हुई। मृतक के मामा ने पुलिस को बताया कि उनका भांजा टेकमणी पैंकरा लैलूंगा के समीप स्थित कोतबा के सरकारी होस्टल में 11वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने धारा 302, 201, 34 के तहत मृतक के माता-पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। SDOP दीपक मिश्रा ने बताया कि घर व आसपास की जगहों पर खून के दाग तथा अन्य कई सबूत फोरेंसिक जांच के चलते मिले थे। माता-पिता निरंतर अपने बयान बदल रहे थे। इसलिए उन पर हत्या का शक गया तथा गिरफ्त में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। उन्होंने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। 

पटवारी की शर्मनाक करतूत, लड़कियों के उतरवाता था कपड़े और फिर...

दुष्कृत्य करने वाले आरोपी का अतिक्रमण कर बनाया गया मकान हुआ जमींदोज

बकरी चुराने को लेकर आपस में लड़ पड़े दो भाई, मारपीट में एक की मौत, 2 अन्य घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -