पटवारी की शर्मनाक करतूत, लड़कियों के उतरवाता था कपड़े और फिर...
पटवारी की शर्मनाक करतूत, लड़कियों के उतरवाता था कपड़े और फिर...
Share:

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है। पटवारी जाति प्रमाण पत्र बनाने के नाम पर लड़कियों एवं महिलाओं का यौन शोषण करता था। वह नाबालिग लड़कियों एवं महिलाओं के कपड़े उतरवाकर अपने मोबाइल से तस्वीर लेने के साथ ही वीडियो बनाता था। अपराधी उनसे बोलता था कि ये 'बॉडी टेस्ट' है। अभी तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, पटवारी सूरजपुर जिले के गेतरा में पोस्टेड है। उसका नाम सैयद मोहम्मद रजा है। गेतरा के सरपंच गिरधारी आयाम ने बताया कि घटना 5 मई की है। नाबालिग के पिता पंचायत भवन में जाति प्रमाण-पत्र बनवाने पहुंचे थे। वहां से दस्तावेजों पर 5 गवाहों के हस्ताक्षर कराने के लिए गांव भेज दिया गया। नाबालिग लड़की पंचायत भवन में ही रही। जब लड़की के पिता वापस लौटे तथा उन्होंने सभी औपचारिकताएं पूरी कीं तो उनकी बेटी ने उन्हें बताया कि पटवारी ने मेरे कपड़े उतरवाकर तस्वीर खींची है। फिर पीड़िता के पिता रात 10:30 बजे शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे, किन्तु वहां महिला पुलिस अफसर नहीं होने के कारण उन्हें लौटा दिया गया। पीड़िता की मां ने कहा कि पुलिस ने 2 दिन पश्चात् मुकदमा दर्ज किया था। अभी तक कार्रवाई नहीं की है। अपराधी अभी फरार है।

पीड़िता की मां ने कहा कि पटवारी ने 3 और महिलाओं के साथ ऐसा किया है। पटवारी ने मेरी बेटी एवं मेरे पति का पीछा भी किया। चुप रहने का दबाव बनाया। पैसे देने का प्रयास किया। हमसे माफी मांगी। कहा कि वो ऐसा दोबारा नहीं करेगा। अपना ट्रांसफर करवा लेगा।’ वही इस मामले में SDM सूरजपुर, रवि सिंह ने बताया कि पीड़िताओं ने जब पुलिस के पास जाकर पटवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो मामले की जानकारी हुई। जिलाधिकारी से चर्चा कर पटवारी को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

युवाओं के लिए CM शिवराज ने किया बड़ा ऐलान, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

'कमलनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे तो होगी CM शिवराज की जीत', आखिर क्यों ऐसा बोले स्वामी अखिलेश्वरानंद?

शादी बीच में छोड़कर कॉलेज पहुंची दुल्हन, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -