पारस-माहिरा का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज, नजर आई बेहतरीन केमिस्ट्री
पारस-माहिरा का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज, नजर आई बेहतरीन केमिस्ट्री
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 के माध्यम से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले पारस छाबड़ा तथा माहिरा शर्मा को प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिलता है। भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो में भी उनकी केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी। उसी केमिस्ट्री के कारण ही बिग बॉस समाप्त होते ही दोनों माहिरा तथा पारस को बहुत सारा काम प्राप्त होने लगा। दोनों ने साथ में कई म्यूजिक वीडियो में काम किया।

वही अब पारस-माहिरा का एक और सांग रिलीज हो गया है। रोमांटिक ट्रैक तो कई सारे बना दिए गए हैं, किन्तु रिलीज किया गया ये नया सांग अलग है। ये केवल प्यार के परवान चढ़ने की कहानी नहीं है। सांग का नाम कमाल करते हो रखा गया है। इस सांग में प्यार की बनती-बिगड़ती दास्तान को दिखाया गया है। पारस तथा माहिरा पल में झगड़ते नजर आ रहे हैं तो दूसरे ही पल एक दूसरे से गहरा प्यार कर बैठते हैं।

कमाल करते हो को अफसाना खान ने अपनी आवाज दी है। उनकी आवाज में ये म्यूजिक वीडियो दिल को छू देने वाला बन गया है। प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देख भी यहीं लग रहा है कि एक बार फिर पारस-माहिरा ने जबरदस्त कनेक्शन बना लिया है। कमाल करते हो से पहले रिंग तथा बारिश में भी पारस छाबड़ा एवं माहिरा शर्मा की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिली थी। दोनों ही सांग्स सोशल मीडिया पर लंबे वक़्त तक ट्रेंड करते रहे थे। वैसे पारस एवं माहिरा के रिश्ते की बात करें तो वे अपने आप को केवल अच्छा दोस्त ही बताते हैं। शो में भी दोनों ने पूरे वक़्त एक-दूसरे का साथ निभाया था।

भारती सिंह ने मनाई शादी की वर्षगांठ, साझा की रोमांटिक तस्वीरें

शादी के बाद पहली बार पर्दे पर दिखी नेहा कक्कड़ संग रोहनप्रीत की झलक, कपिल शर्मा ने लगाई क्लास

आदित्य नारायण के रिसेप्शन में जमकर नाचे गोविंदा और उनकी पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -