आदित्य नारायण के रिसेप्शन में जमकर नाचे गोविंदा और उनकी पत्नी

आदित्य नारायण के रिसेप्शन में जमकर नाचे गोविंदा और उनकी पत्नी

सिंगर और कई टीवी शोज को होस्ट कर चुके आदित्य नारायण ने अब शादी कर ली है। जी हाँ, बीते 1 दिसंबर को उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लिए हैं। वहीं शादी के अगले ही दिन यानी 2 दिसंबर को उन्होंने रिसेप्शन रखा और इस दौरान कई सितारों ने शिरकत की। इसी लिस्ट में शामिल रहे गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता, दोनों अपने बच्चों के साथ शामिल हुए।

 

ऐसे में अब इस रिसेप्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें गोविंदा अपने ही गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इसमें वह बेहतरीन अंदाज में नाच रहे हैं। वैसे उनके अलावा कॉमेडियन भारती सिंह भी अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ इस फंक्शन में नजर आईं लेकिन वह इसके चलते जमकर ट्रोल भी हुईं। अब बात करें आदित्य के बारे में तो उन्होंने शादी से पहले श्वेता को 11 साल तक डेट किया था।

बीते दिनों ही एक वेबसाइट से बातचीत में आदित्य ने कहा था, ''श्वेता और मै शादीशुदा है यह ख्वाब जैसा महसूस होता है। यह एक सपने जैसा है, जो सच हो गया। मैं श्वेता के सिवाय किसी और के साथ अपनी लाइफ बिताने के बार में सोच भी नहीं सकता हूं। उन्होंने मुझे एक अच्छा इंसान बनने में मदद की है। श्वेता वह शख्स है जिनके साथ में मैं वह होता हूं जो कि मैं हूं।'' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इन दिनों आदित्य को इंडियन आइडल को होस्ट करते देखा जा रहा है।

इन्होने कंगना को कहा- 'ट्विटर पर गंदगी फैलाकर खुद को बब्बर शेरनी समझने लगी है'

उत्तराखंड-ओडिशा के कई इलाकों में भूकंप के झटके

हैदराबाद निकाय चुनाव की मतगणना जारी, शुरूआती रुझानों में भाजपा को प्रचंड बढ़त