इस फिल्म में साथ नजर आ सकते है पारस और माहिरा
इस फिल्म में साथ नजर आ सकते है पारस और माहिरा
Share:

बिग बॉस खत्म जरूर हो गया है परन्तु उसके कंटेस्टेंट और वहां बनी बॉन्डिंग अपनी भी सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके साथ ही सिडनाज की बात तो कई बार हो गई, परन्तु पारस और माहिरा की जोड़ी भी कम फेमस नहीं है. इसके साथ ही दोनों की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखते ही बनती है. वहीं बिग बॉस के घर में पारस और माहिरा एक दूसरे के करीब आए थे. इस्सके अलावा शो के दौरान कई बार ऐसे मौके आए जब सभी को यही लगा कि दोनों इस समय रिलेशनशिप में है. वहीं अब वो रिलेशनशिप था या नहीं ये बताना तो मुश्किल है क्योंकि दोनों हमेशा इसे सिर्फ दोस्ती का ही नाम दिया है.

इसके साथ ही अब खबर आ रही है कि दोनों की केमिस्ट्री को नया आयाम देने के लिए एक फिल्म बनने जा रही है. इसके बाद खबरी के अनुसार माहिरा और पारस साथ में एक पंजाबी फिल्म में काम करने जा रहे हैं. इसके साथ ही खबरी की माने तो दोनों ने फिल्म साइन भी कर ली है. इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग को लेकर भी खबरी ने बड़ी बात बोली है. इसके साथ ही खबरी ने बताया है कि कोरोना का प्रकोप जैसे ही खत्म हो सकता है , फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जा सकती है . वहीं अभी फिल्म का नाम या उससे जुड़े किसी और कलाकार का नाम सामने नहीं आया है. वैसे पारस और माहिरा का काफी अनोखा रिश्ता है. वहीं दोनों एक दूसरे के करीब जरूर हैं परन्तु नाम इसे सिर्फ दोस्ती का दिया गया है. ये अलग बात है कि इस दोस्ती के चलते पारस की एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा काफी इनसिक्योर हो गई थीं.

एक इंटरव्यू में पारस से पूछा गया था कि यदि वो माहिरा शर्मा के साथ शादी करना चाहेंगे. इस पर पारस ने काफी इंट्रेस्टिंग जवाब दिया है. वो कहते हैं- ये कब हुआ. अगर शादी होनी होगी तो वो इन 21 दिनों में ही हो जाएगी. यदि किस्मत में हमारा साथ आना लिखा है तो हम साथ आकर रहेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में पारस और माहिरा की म्यूजिक वीडियो रिलीज हुई थी. इसके साथ ही दोनों बारिश गाने में साथ देखे गए थे. वहीं सोशल मीडिया पर गाना खूब छाया रहा था और फैंस को दोनों की केमिस्ट्री भी खासा पसंद आई थी.

अरविंद त्रिवेदी ने देखी टीवी पर रामायण, निभाया है रावण का किरदार

कुशाल टंडन ने क्वारनटीन में ऐसे मनाया अपना जन्मदिन

भाई के कोरोना शेमिंग का शिकार होने पर भड़की दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -