पारस ने की अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी की तारीफ़
पारस ने की अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी की तारीफ़
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के दौरान और उसके बाद पारस छाबड़ा की निजी जिंदगी हमेशा चर्चा का विषय बनी है. इसके साथ ही उनकी कां आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशन हमेशा विवादों में रही है. इसके साथ ही शो के दौरान दोनों के रिश्ते में काफी तनाव देखने को मिला था. इसके साथ ही हालात इतने बिगड़ गए थे कि दोनों ने एक दूसरे पर कई निजी हमले भी किए थे. वहीं एक तरफ आकांक्षा को पारस की माहिरा के साथ नजदीकियां पसंद नहीं आ रही थी तो वही दूसरी तरफ पारस को भी आकांक्षा का मीडिया के सामने निजी बातों का खुलासा करना गवारा नहीं था.

अब एक मिडिया रिपोर्टर ने इस सिलसिले में पारस से खास बातचीत की है. परन्तु इस बातचीत में पारस के रवैये में जमीन आसमान का अंतर देखने को मिला है. इसके साथ ही पारस ने अब आकांक्षा को एक अच्छी लड़की बता दिया. जो पारस कुछ दिनों पहले तक अकांक्षा को सिर्फ खरी खोटी सुना रहे थे, उन्होंने अब उनकी तारीफ कर दी है. पारस के अनुसार उनकी और आकांक्षा की सोच एक दूसरे से मेल नहीं खाती हैं. वो कहते हैं- उनकी और मेरी सोच एक जैसी नहीं है. परन्तु वो बुरी इंसान नही है. इसके साथ ही मैंने मुझसे शादी करोगे के दौरान बताया था कि आकांक्षा अच्छी लड़की है. परन्तु हम दोनों की सोच अलग है. मुझे आज भी समझ नहीं आता कि जो अकांक्षा बिग बॉस में सपोर्ट कर रही थी, अचानक से ऐसा क्या हो गया कि वो मेरे खिलाफ हो गई.

इसके साथ ही पारस ने ये भी बताया था कि आकांक्षा लगातार उन पर और माहिरा पर निशाना साध रही थीं. इस बत में तो कोई दो राय नहीं कि अकांक्षा को पारस की माहिरा के दोस्ती पसंद नहीं थी. पारस के अनुसार आकांक्षा  ने अचानक से एजाज खान के साथ वीडियो बनाना शुरू कर दिया था. सिर्फ यही नहीं पारस ने यहां तक दावा किया कि वो आकांक्षा के साथ बिग बॉस में जाने से पहले ही रिलेशनशिप खत्म करना चाहते थे. वहीं उनकी माने तो उन्होंने आकांक्षा को बता दिया था कि जिस दिन उन्हें बेहतर लड़की मिल जाएगी वो आकांक्षा  को छोड़ देंगे.अब मुझसे शादी करोगे में पारस ने आंचल खुराना को अपना पार्टनर चुना था. परन्तु शो के बाद जो खबरें आई उसके अनुसार वो आंचल से शादी नहीं करने जा रहे हैं. वही आंचल भी सिर्फ पारस को अपना दोस्त ही मानती हैं.

सिद्धार्थ ने लगाई धार्मिक मामलों पर लड़ाई करने वालों की क्लास

लॉक डाउन में घर पर खाना बना रहे है यह टीवी स्टार्स

Bigg Boss 13 का रिपीट देख यह क्या बोल गयी शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -