एक्स-लवर पर भड़के पारस छाबड़ा, बताया हेवी मेकअप की दुकान
एक्स-लवर पर भड़के पारस छाबड़ा, बताया हेवी मेकअप की दुकान
Share:

बिग बॉस 13 काफी समय पहले ही खत्म हो चुका है लेकिन फिर भी इस शो में नजर आए कंटेस्टेंट्स अब भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ऐसे में शो में नजर आए पारस छाबड़ा अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहे थे। आपको याद हो पारस छाबड़ा के घर में एंट्री से पहले उनका आकांक्षा पुरी के साथ अफेयर था लेकिन घर में आने का बाद उनकी माहिरा शर्मा से नजदीकियां बढ़ती चली गई और वहां घर के बाहर उनकी गर्लफ्रेंड का दिल टूट गया। वहीं उसके बाद शो के फिनाले के होने पर दोनों का ब्रेकअप हो गया और पारस छाबड़ा ने साफ तौर पर ऐलान कर दिया कि वो आकांक्षा से कोई बात नहीं करना चाहते।

वहीं बीते दिनों ही आकांक्षा पुरी ने एक पोर्ट्ल को इंटरव्यू देकर अपने ब्रेकअप पर बयान दिया था और अब इस पर एक्टर ने एक इंटरव्यू दिया है। हाल ही में एक्टर ने कहा, ‘जो बिना मिले इतनी बातें कह रहा है वो मिलने के बाद कितनी बातें करेगा। इसीलिए अच्छा है कि वो मुझसे दूर ही रहे।’ केवल इतना ही नहीं इसके बाद पारस ने भड़कते हुए कहा, 'अगर ये मेरी स्ट्रेटिजी होती और अगर उनको पता होता, तो वो ऐसे रिएक्ट क्यों करती। अगर ये प्लान्ड होता तो ऐसा रिएक्शन आना ही नहीं चाहिए था। और जो चीज प्लान्ड थी ही नहीं उसे प्लान्ड दिखाकर आप क्या करना चाहते हो। बल्कि मैं तो उसके उस इंटरव्यू वीडियो को देखकर तो हंस रहा था। जहां वो ब्रेकअप होने का रोना रो रही है और वहीं, उसने इतना हैवी मेकअप पहना हुआ है। वो कितनी बेवकूफ लग रही थी।'

बीते दिनों ही आकांक्षा ने कहा था बिग बॉस के खत्म होने के बाद पारस उनसे शादी करना चाहते थे इस सवाल पर पारस ने कहा, ‘मैं सही में नहीं जानता कि उन्होंने मेरे पीछे से क्या-क्या कहा है। लेकिन मैंने अगर ऐसा कोई कमिटमेंट दिया होता तो उसका परिवार जरुर अब तक आ गया होता। लेकिन जो मैने वीडियो में देखा है जो उसने बुरी बातें कही है ऐसे में अगर मैं शादी कर भी रहा होता न तो नहीं करता।’ फिलहाल इस पर आकांक्षा का जवाब आना बाकी है।

शहनाज गिल पर भड़के गौतम गुलाटी, कही ऐसी बात

पारस-माहिरा ने रचाई शादी, सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीरें!

भाई की शादी में पिंक लहंगा पहन खूबसूरत नजर आईं श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -