क्या पारस-शहनाज का शो 'मुझसे शादी करोगे' हो जाएगा बंद?

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद मेकर्स ने नया रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे शुरू किया हैं. जहां पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर रचा जाएगा. शो में दोनों ही अपने लिए पार्टनर की तलाश कर रहे हैं. लेकिन तमाम लोगों को नेशनल टीवी पर आयोजित ये स्वयंवर रास नहीं आ रहा है.  इस बीच खबरें ये आ रही हैं कि पारस-शहनाज का ये स्वयंवर शो बंद हो सकता है.

रिपोर्ट्स यह हैं कि पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की शादी नहीं हो पाएगी. शो को बायकॉट करने की उठ रही मांग के बाद मुझसे शादी करोगे को बैन किया जा सकता है या मेकर्स शो को जल्द खत्म कर सकते हैं. सूत्र के अनुसार, मुझसे शादी करोगे को लेकर आ रही आपत्तियों के बाद मेकर्स शो को शॉर्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. या फिर शो के फॉर्मेट में बदलाव किया जायेंगे. जिसके अनुसार किसी की शादी नहीं होगी. शो को कॉमेडी एंगल दिया जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खैर, इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. मुझसे शादी करोगे को लेकर चैनल और मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. बता दें, मुझसे शादी करोगे को बिग बॉस हाउस में ही शूट किया जा रहा है. रिपोर्ट्स ये हैं कि ये शो तीन महीने तक चलेगा. वैसे जब ये शो शुरू हुआ था तब शहनाज गिल के फैंस ने आपत्ति जताई थी. वे नहीं चाहते थे कि शहनाज गिल शादी करें. फैंस को शहनाज की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला संग अच्छी लगती है. फिर फैंस की नाराजगी को दूर करते हुए शहनाज ने साफ कहा था कि वे सच में शादी नहीं करने जा रही हैं. ये शो बस एंटरटेनमेंट के मकसद से बनाया हुआ है.

क्या शिल्पा है BB11 की अनडिजर्विंग विनर, राखी सावंत ने उठाया सवाल

टीना दत्ता की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

मुझसे शादी करोगे: शहनाज का हाथ पकड़ने पर सिंगर इंदीप से नाराज हुए फैंस, बोले - 'तूने भाभी को...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -