टीना दत्ता की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
टीना दत्ता की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

छोटे पर्दे कि मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता कई टीवी शो में नजर आई हैं. उतरन और डायन जैसे धारावाहिकों में टीना के रोल को काफी पसंद किया गया हैं. इन दिनों टीना टीवी शो डायन में दिखाई दे रही है. पर्दे के अलावा टीना सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती है. बता दें कि टीना दत्ता को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. उन्होंने महज पांच साल की उम्र में ही एक्टिंग की शुरुआत की. कई टीवी शो में काम करने के बाद टीना दत्ता को धारावाहिक उतरन में देखा गया.  

यह शो उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ क्योंकि उन्हें इस शो से पहचान मिली. टीवी शो के साथ ही टीना यू आर माइन इटेरनली, परिणीता और बंगाली फिल्म चोखेर बाली में भी दिखाई दे चुकी है. हमेशा ही इंटरनेट पर उनके सेक्सी और हॉट लुक फैंस को घायल करते रहते हैं. हाल ही में टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की हुई है ,जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती दिखाई दे रही है. फोटो में टीना ब्लैक और सिल्वर कलर के कॉम्बिनेशन में देखी जा सकती है. टीना के इस जबरदस्त लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो में टीना लेटे हुए हॉट पोज दे रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

टीना हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. टीना अधिकतर बिकनी लुक में नजर आती है. यही वजह है कि जैसे ही उनकी कोई भी फोटो सामने आती है वह सोशल मीडिया पर छा जाती है. फैंस भी उनका स्टाइलिश और बोल्ड लुक काफी पसंद करते हैं. फिलहाल टीना अपनी लेटेस्ट फोटो से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है. इस फोटो को लाखों लाइक्स मिले हैं और साथ ही फैंस जमकर इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

'Indian Idol 11' के विजेता सनी हिंदुस्तानी को ट्रॉफी और प्राइज मनी के साथ मिला ये बड़ा मौका

दादा साहेब फाल्के टीम ने इस वजह से माहिरा शर्मा को दी चेतावनी, हो सकती है कानूनी करवाई

बिग बॉस के बाद पारस का माहिरा संग हैं ऐसा रिश्ता, एक्टर ने बताई पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -