क्या शिल्पा है BB11 की अनडिजर्विंग विनर, राखी सावंत ने उठाया सवाल
क्या शिल्पा है BB11 की अनडिजर्विंग विनर, राखी सावंत ने उठाया सवाल
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 का विनर बनने के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के निशाने पर बने हुए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ की जीत को Fixed और बायस्ड बताया गया है. वहीं शिल्पा का मानना है कि सिद्धार्थ से अधिक डिजर्विंग आसिम रियाज थे. वहीं दूसरी तरफ, कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रही हैं.एक्टर  सिद्धार्थ का सपोर्ट करते हुए राखी ने शिल्पा पर हमला किया है.

एक्ट्रेस राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. वहीं जिसपर राखी ने लिखा- शिल्पा भी गलती से विनर बनी है हिना खान डिजर्विंग थी. अपने इस मैसेज से राखी सावंत ने क्लियर किया है कि वो भी शिल्पा शिंदे को बिग बॉस 11 की अनडिजर्विंग विनर मानती हैं. वहीं फर्स्ट रनरअप रहीं हिना खान विनर बनने के ज्यादा काबिल थीं. राखी के इस ओपिनियन को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है.

इसके अलावा कई यूजर्स राखी सावंत की बात से सहमत नजर आये. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो राखी सावंत की बातों से इत्तेफाक नहीं रखते दिखे ही. मालूम हो, राखी सावंत सिद्धार्थ शुक्ला से काफी ज्यादा इंप्रेस हैं. बीते दिनों राखी ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ की तारीफों के पुल बांधे थे. इसके साथ ही राखी सावंत ने कहा था- ''मुझे बेहद खुशी है कि सिद्धार्थ शुक्ला सीजन 13 जीते. वे जीतने के काबिल थे. हमने उनके लिए बहुत सारे वोट किए हैं. एक्टर सिद्धार्थ को अभी बहुत सारे शोज करने हैं. वेअच्छे इंसान हैं और अच्छे दोस्त भी हैं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

मुझसे शादी करोगे: शहनाज का हाथ पकड़ने पर सिंगर इंदीप से नाराज हुए फैंस, बोले - 'तूने भाभी को...'

Indian Idol 11: स्टेज पर इस तरह कृष्णा अभिषेक ने विशाल के गंजेपन का उड़ाया मजाक

करण सिंह ग्रोवर के जन्मदिन पर आरती ने इस अंदाज़ में दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -