सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कोल्ड वॉर को लेकर पारस छाबड़ा ने कही यह बात
सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कोल्ड वॉर को लेकर पारस छाबड़ा ने कही यह बात
Share:

टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के तेरहवें सीजन को खत्म हुए 1 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, परन्तु अब भी इस सीजन से जुड़े कंटेस्टेंट्स लगातार खबरों में बने हुए हैं। इसके साथ ही घर के अंदर लगभग सभी कंटेस्टेंट्स ने कई रिश्ते बनाए और शो खत्म होने के बाद भी ये लोग एक-दूसरे के साथ कॉन्टेक्ट में हैं। वहीं बात की जाए पारस छाबड़ा की तो इस शो का हिस्सा बनने के बाद वह किसी ना किसी वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते ही रहे हैं। 

इसके साथ ही माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के साथ उनकी दमदार केमेस्ट्री को तो आप बिग बॉस के घर में ही देख ही चुके हैं। शो खत्म होने के बाद तो दोनों की शादी की अफवाहें तक उड़ने लगी थी। इसके साथ ही इस बीच ऐसा भी सुनने में आया कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के टच में नहीं हैं। इसके अलावा बीते दिनों ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कोई भी रिश्ता नहीं है। वहीं अब इस मामले में पारस छाबड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने कहा है कि, 'मैंने कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ से बात की है और हमारे बीच कोल्ड वॉर की कोई वजह ही नहीं है।इसके साथ ही  सिद्धार्थ काफी सेंसिबल है, और मैं ये नहीं समझ पाता हूं कि ऐसी खबरें आ कहां से जाती है।'कुछ दिन पहले ही दोनों ही कलाकारों से जुड़े एक करीबी ने मीडिया को बताया था कि सिद्धार्थ पारस छाबड़ा के रीहेब सेंटर वाले कमेंट से परेशान थे और शो के दौरान वह सिर्फ और सिर्फ टास्क के लिए ही पारस के साथ थे। वहीं शो खत्म होने के बाद दोनों ही एक-दूसरे के टच में नहीं है।

शहनाज गिल ने चाइना को दे दी चेतावनी, देखिये वीडियो

युधिष्ठिर ने ऐसे बचाई अपने चारो भाइयो की जान

सुरभि चंदना को लगा कलरफुल हेयरबैंड लगाने का चस्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -