सुरभि चंदना को लगा कलरफुल हेयरबैंड लगाने का चस्का
सुरभि चंदना को लगा कलरफुल हेयरबैंड लगाने का चस्का
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के साथ साथ गर्मी का भी मौसम आ गया है। वहीं ऐसे में अब लड़कियों को अपने समर कलेक्शन की चिंता सताने लगी है। कोरोना वायरस लॉकडाउन में बाहर जाकर खरीददारी करना नमुमकिन है परन्तु आप स्टाइलिश हैयर एक्सेसरी के जरिए अपने समर कलेक्शन को संवार सकती हैं। भले ही सुरभि चंदना का कोरोना वायरस लॉकडाउन में मन न लग रहा हो लेकिन इस समय भी वह कलरफुल हेयरबैंड लगाने से परहेज नहीं कर रही हैं। वहीं गर्मी से बचने के लिए सुरभि चंदना हेयरबैंड लगाना ही बेहतर समझती हैं।इसके साथ ही जिम हो या फिर खाना इन सब कामों को करने से पहले सुरभि चंदना हैयरबैंड लगा लेती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुरभि चंदना के इस स्टाइल के चलते उनको अपने बाल बनाने की चिंता नहीं होती है। इसके साथ ही घर में सुरभि चंदना को अपने बालों पर जरा भी मेहनत करने की जरुरत नहीं पड़ती है। सुरभि चंदना बस अपने बालों में हेयरबैंड लगा लेती हैं बस उनका नया लुक तैयार हो जाता है। वहीं तस्वीरों में सुरभि चंदना एक से बढ़कर एक हेयरबैंड लगाती नजर आ रही हैं। वहीं जाहिर सी बात है कि सुरभि चंदना के पास हेयरबैंड का बड़ा कलेक्शन है। वहीं अपने  स्टाइलिश हेयरबैंड लगाकर सुरभि चंदना कैमरे के आगे खूब पोज देती हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना आए दिन इन तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।

इसके साथ ही अगर बढ़ती गर्मी से आप भी परेशान हैं तो आप सुरभि चंदना के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं। वहीं स्टाइलिश हेयरबैंड आपको एक शानदार लुक तो देते ही हैं साथ ही गर्मी से भी बचा लेते हैं।सुरभि चंदना कोरोना वायरस लॉकडाउन में भी अपने स्टाइलिश लुक का काफी ख्याल रखती हैं। वहीं इस तस्वीर में सुरभि चंदना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वंही सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना इन दिनों लगातार अपने हेयरबैंड का कलेक्शन फैंस के साथ साझा कर रही हैं। वहीं यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर सुरभि चंदना की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

हर तरह की ड्रेस में खूबसूरत लगती है एक्ट्रेस मोहिना कुमारी

करण वी ग्रोवर लॉक डाउन में सीख रहा है एक नया हुनर,

एजाज खान को भड़काऊ बयान मामले में मिली बेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -