बिग बॉस 14 को सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट, जानिए क्या हैं वजह
बिग बॉस 14 को सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट, जानिए क्या हैं वजह
Share:

बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद इस शो के बारे में अलग-अलग बातें लगातार सामने आ रही हैं. जहां घर से बाहर निकले कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी को वापस अपनाने और बिग बॉस के घर के एक्सपीरियंस के बारे में मीडिया से बातचीत कर रहे हैं वहीं अब खबर ये आ रही है कि सलमान खान बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट नहीं करने वाले हैं.

मीडिया ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सलमान खान बिग बॉस को आने वाले वक्त में ना करने फैसला कर चुके हैं. सूत्रों के अनुसार, 'सलमान खान को लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति इस बार चैनल पक्षपाती था. जब चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाने का फैसला किया तो सलमान गुस्सा हो गए थे.' सूत्र ने ये भी बताया कि सलमान के गुस्सा होने की वजह से ही शो लेट हुआ था. उसने कहा, 'सलमान के नाराज होने के बाद शो लेट हुआ. विनर के नाम का खुलासा 12 बजे के बाद इसीलिए हुआ था. हालांकि अब सलमान ने चैनल को ये साफ कर दिया है कि वे आगे इस शो को नहीं करेंगे.' बता दें कि सलमान खान के बिग बॉस छोड़ने की खबरें पहले भी आई हुई हैं. लेकिन बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के पर्सनल मामलों को शो में लाने और जनता के जरिए परोसने वाले बात सलमान को काफी बुरी लगी है.

बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में कई बार सलमान खान ने इस बात को कहा था कि उन्हें ये शो छोड़ना ही पड़ेगा क्योंकि ये कुछ ज्यादा ही हो रहा है. सलमान खान इस सीजन में बहुत गुस्सा दिखाई दिए थे. खास बात तो ये है कि बिग बॉस 13 जनता को सबसे ज्यादा पसंद आया. इस सीजन को जनता ने इतना प्यार दिया हैं कि से 3 महीने से बढ़ाकर लगभग साढ़े 4 महीने चलाया गया. प्लान बिग बॉस 13 को 5 महीने तक चलाने का था, हालांकि सलमान खान के पास वक्त ना होने के कारण से ऐसा नहीं हो पाया. बता दें कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने हैं. उन्होंने इस शो के फिनाले में आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा को मात दी. सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद इंटरनेट पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया और बिग बॉस के मेकर्स को पक्षपाती बताया गया.

बिग बॉस खत्म होने के बाद रश्मि देसाई ने बताए आगे के प्लांस, एक्ट्रेस ने दिया ये हिंट

शो के बाद इस शख्स का चेहरा नहीं देखना चाहेगी माहिरा शर्मा, कहा-जो आपके प्रति वफादार नहीं

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में नजर नहीं आए ये चार कंटेस्टेंट्स, जानिए क्या हैं वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -