सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे संग अफेयर पर दिया जवाब, बोले - 'ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे...'
सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे संग अफेयर पर दिया जवाब, बोले - 'ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे...'
Share:

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला शो के अंदर विवादों में अक्सर छाए हुए थे. अब बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद भी उनके नाम की ही चर्चा हर जगह हो रही  है. सिद्धार्थ शुक्ला पर एक्स बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने गंभीर आरोप लगाए हैं. शिल्पा का दावा है कि वे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 2011 में रिलेशनशिप में रही थीं, जो कि काफी बुरा अनुभव रहा था.

अब मीडिया से बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे संग अफेयर पर जवाब दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- ''मैं शिल्पा को अच्छी तरह से जानता हूं. मुझे नहीं लगता कि शिल्पा ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे करेंगी. मैं अभी बिग बॉस हाउस से आया हूं, इसलिए मुझे इसके बारे में ज्यादा नहीं पता है. मुझे पहले जानना होगा कि शिल्पा ने क्या कहा है.''एक इटंरव्यू में शिल्पा शिंदे ने कहा- सिद्धार्थ पोजेसिव था. कभी अगर मैं सिद्धार्थ का फोन नहीं उठाती थी तो मुझे उल्टी सीधी बातें और कमेंट सुनने को मिलते थे. लेकिन जब अगर मैं उससे सवाल करती थी तो मुझे चार थप्पड़ पड़ते थे. गालियां सुनने को मिलती थी. मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई हुई है. क्योंकि उसने मुझे कहा था कि- मुझे छोड़ कर दिखाओ मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा. मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा. काफी ज्यादा वाइलेंस हुआ, मारपीट हुई.

शो को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा है कि वे बिग बॉस की आवाज, सलमान खान के साथ होने वाली बातचीत को मिस करेंगे. बता दें, सोशल मीडिया पर लगातार सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को ट्रोल किया जा रहा है. उनकी जीत को Fixed और बायस्ड भी बताया जा रहा है. तमाम सेलेब्स भी सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने से खुश नहीं हैं. लोगों के मुताबिक आसिम रियाज सीजन 13 के रियल विनर हैं.

बिग बॉस खत्म होने के बाद रश्मि देसाई ने बताए आगे के प्लांस, एक्ट्रेस ने दिया ये हिंट

शो के बाद इस शख्स का चेहरा नहीं देखना चाहेगी माहिरा शर्मा, कहा-जो आपके प्रति वफादार नहीं

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में नजर नहीं आए ये चार कंटेस्टेंट्स, जानिए क्या हैं वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -