बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद असीम संग रश्मि ने शेयर किया ये वीडियो
बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद असीम संग रश्मि ने शेयर किया ये वीडियो
Share:

शनिवार को बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले हुआ हैं. चार महीने से ज्यादा वक्त तक चले शो में इस बार छह फाइनिलस्ट थे. आरती और पारस के बाद शो में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम, शहनाज और रश्मि थे लेकिन रश्मि देसाई टॉप 3 में अपनी जगह नहीं बना पाईं. घर से बाहर आने के बाद रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर पहला वीडियो शेयर किया है. रश्मि ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है की- दिन की शुरुआत पास्ता के साथ. वीडियो में रश्मि कह रही हैं, 'चोरी किया हुआ नहीं है. मेहनत का है. पास्ता' बता दें कि बिग बॉस के घर में रश्मि चींजे छुपाने के लिए जानी जाती थीं. खासतौर पर चायपत्ती को लेकर तो घर वालों से उनकी खूब बहस भी हुई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 

इसके अलावा रश्मि का एक और वीडियो सामने आया है. इसमें वह आसिम और उनके भाई के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. शो के आखिरी कुछ हफ्ते में रश्मि और आसिम के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी. जहां एक तरफ आसिम रश्मि का सपोर्ट करते दिखे तो तो वहीं रश्मि ने भी उनका खूब साथ दिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके अलावा शो से बाहर आते ही रश्मि ने अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान को लेकर भी कई बातें भी कहीं थीं. उन्होंने कहा था, 'मुझे अपने फैसले पर कोई पछतावा नहीं है. मैंने शो में ही अपना फैसला सुना दिया था. मैं बहुत प्रैक्टिकल हूं. घर के अंदर थी, इस वजह से मुझे कई सारी चीजें पता नहीं चल पाईं. मैं आंख बंद करके कोई भी फैसला नहीं लेना चाहती. सब जानने के बाद अब मैंने अपना फैसला ले लिया है. मैं अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हूं. ' बता दें कि सिद्धार्थ के शो जीतने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखने को मिला हैं. यहां तक कि लोगों ने कलर्स टीवी और बिग बॉस के आने वाले सीजन को बायकॉट करने की भी बात कही. विनर के एलान से पहले कलर्स चैनल की एक एंप्लॉई ने चैनल पर फिक्स्ड होने का आरोप लगाया था. वहीं टीवी इंडस्ट्री के कुछ सितारों ने भी सिद्धार्थ के बिग बॉस ट्रॉफी जीतने पर नाराजगी जाहिर की.

बिग बॉस खत्म होने के बाद रश्मि देसाई ने बताए आगे के प्लांस, एक्ट्रेस ने दिया ये हिंट

शो के बाद इस शख्स का चेहरा नहीं देखना चाहेगी माहिरा शर्मा, कहा-जो आपके प्रति वफादार नहीं

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में नजर नहीं आए ये चार कंटेस्टेंट्स, जानिए क्या हैं वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -