फिर एक साथ नजर आएंगे पारस और माहिरा, नए सॉन्ग की रिलीज डेट का किया खुलासा
फिर एक साथ नजर आएंगे पारस और माहिरा, नए सॉन्ग की रिलीज डेट का किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न के सबसे विवादित शो यानी की बिग बॉस के 13वें सीजन का भाग रह चुके पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा, अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में आए थे. वहीं, माहिरा और पारस ने शो में कई बार कंफर्म कर दिया है कि उन दोनों के बीच केवल अच्छी दोस्ती है. लेकिन, शो के खत्म होने के बाद भी माहिरा और पारस एक-दूसरे के साथ दिखाई देते हैं. दोनों ने एक साथ म्यूजिक वीडियो में भी कार्य किया हुआ है, वहीं एक बार फिर से ये दोनों एक म्यूजिक वीडियो में रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं. इस सॉन्ग  का नाम है 'रिंग'. पारस ने अब फैंस के लिए इस सॉन्ग की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.

इन दिनों पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अपने आगामी एक म्यूजिक वीडियो 'रिंग' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इसके माध्यम पारस और माहिरा को साथ थ देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक थे. इस गाने का फर्स्ट लुक बेहद पहले ही सामने आ गया था. वहीं, अब पारस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस सॉन्ग से ही माहिरा संग अपना एक और लुक साझा करके 'रिंग' की रिलीज तारीख को लेकर घोषणा कर दी है. 

बता दें की इस फोटो को साफ पारस छाबड़ा ने अपने इंस्टा पर इस फोटो को साझा करते हुए लिखा- 'तेरे मसले मुझे आने लगे याद! #pahira के लम्हों को एक बार फिर से फील करिए हमारे साथ RING पर, जो दस अगस्त को रिलीज होने वाला है'. पारस छाबड़ा ने इस पोस्ट संग अपने और माहिरा के मोस्ट अवेटेड वीडियो की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14' का ऑफर पानीपत के इस एक्टर ने ठुकराया

'नागिन 5' से धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा का लुक आया सामने, घायल हिना का वीडियो वायरल

इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर 'अनुपमा' और 'कुंडली भाग्य', तारक मेहता का रहा यह स्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -