सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14' का ऑफर पानीपत के इस एक्टर ने ठुकराया
सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14' का ऑफर पानीपत के इस एक्टर ने ठुकराया
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 14' को लेकर फैंस के बीच आतुरता दिन पर दिन तेजी से बढ़ती जा रही है. जैसे-जैसे इस फेमस शो की लॉन्च तारीख पास आ रही है, वैसे-वैसे फैंस के बीच यह चर्चा निरंतर बनी हुई है कि इस बार घर के भीतर जाने के लिए किन-किन सितारे का नाम सामने आ रहा है. एक्ट्रेस निया शर्मा से लेकर विवियन डीसेना सहित कई जाने-माने फेस का नाम इस सीरियल के लिए सामने आया हैं, जो की सलमान खान की मेजबानी वाले शो का भाग बन सकते है. इस दौरान हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस 14' के लिए बॉलीवुड एक्टर साहिल सलाथिया से कांटेक्ट किया गया. लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया है.  

मीडिया के साथ हाल ही में चर्चा में एक्टर साहिल सलाथिया ने एक्सेप्ट किया है कि उन्हें बिग बॉस 14 का भाग बनने के लिए कांटेक्ट किया गया था. हालांकि, उन्होंने इस शो को करने से मना कर दिया है. एक्टर साहिल सलाथिया ने ना बोलने की वजह बताते हुए बोला कि उन्होंने कभी बिग बॉस को फॉलो नहीं किया है. उन्होंने आगे बोला कि वह एक एक्टर हैं और अभिनय उनका जुनून रहा है. विभिन्न-विभिन्न मानसिकता वाले लोगों के झुंड संग एक घर के भीतर बंद होना उनके 'चाय का कप' नहीं है. एक्टर ने आगे बोला कि अगर वह बिग बॉस में हिंसा लेते, तो शो के हिस्ट्री में 'सबसे खराब' प्रतियोगियों की सूची में उनका नाम सबसे ऊपर आ जाता. एक्टर साहिल ने दोहराया कि वह ऐसे मनुष्य नहीं हैं जो झगड़े में पड़ जाए या मनोरंजन के लिए दूसरों को गाली दे.

बता दें की एक्टर साहिल ने मूवी 'पानीपत' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है. इस मूवी में उन्हें कृति सेनन, अर्जुन कपूर और संजय दत्त संग अहम भूमिका निभाते हुए देखा गया था. उन्होंने मूवी में शमशेर बहादुर की भूमिका निभाई थी. अगर खबरों की मानें तो बिग बॉस 14 20 सितंबर, 2020 से ऑन एयर होने की पूरी आशंका जाता जा रही है. इस बार शो की थीम भारत में लॉकडाउन की परिस्थिति से प्रेरित होगी.

'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर जय भानुशाली हुए घायल, वीडियो साझा कर बोली यह बात

कोरोना को हराने के बाद कसौटी जिंदगी के सेट पर पहुंचे पार्थ समथान, सामने आई तस्वीरें

एक्टर समीर शर्मा के ये अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट्स कर रहे है खामोशी को बयां!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -