इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर 'अनुपमा' और 'कुंडली भाग्य', तारक मेहता का रहा यह स्थान
इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर 'अनुपमा' और 'कुंडली भाग्य', तारक मेहता का रहा यह स्थान
Share:

वर्ष 2020 के तिसवें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है. जहां वर्ष की शुरूआती 29 हफ्तों में पौराणिक सीरियल्स की धूम टीआरपी लिस्ट में देखने को मिल रही थी, वहीं इस बार दर्शकों ने सास-बहू के रिश्तों पर आधारित धारावाहिकों पर अधिक प्यार बरसाया है. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस बार कौन-कौन से सीरियल्स टॉप पांच में अपनी जगह बनाए हुए हैं:-

निर्माता राजन शाही का शो अनुपमा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. गत सप्ताह इसे 2.3 मिलियन इम्प्रेशन मिले हैं, जिसके साथ यह पहले पायदान पर बना हुआ है. श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर का शो कुंडली भाग्य भी गत सप्ताह पहले पायदान पर रहा है. कुंडली भाग्य सीरियल को भी 2.3 मिलियन इम्प्रेशन मिले हुए हैं.

इसके बाद 2.2 मिलियन इम्प्रेशन संग सब टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दूसरे पायदान पर बना हुआ है. वहीं, शक्ति अस्तित्व के अहसास सीरियल को 2.1 मिलियन इम्प्रेशन मिले हैं, जिसकी सहायता से इस सीरियल ने टीआरपी लिस्ट में तीसरी जगह बनाई हुई है. इसके बाद छोटी सरदारनी सीरियल को 1.9 मिलियन इम्प्रेशन संग चौथे पायदान पर रहा है. शब्बीर आहलूवालिया और श्रृति झा का सीरियल कुमकुम भाग्य गत सप्ताह 5वे स्थान पर बना हुआ है. इसे 1.8 मिलियन इम्प्रेशन मिले हैं.

'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर जय भानुशाली हुए घायल, वीडियो साझा कर बोली यह बात

कोरोना को हराने के बाद कसौटी जिंदगी के सेट पर पहुंचे पार्थ समथान, सामने आई तस्वीरें

एक्टर समीर शर्मा के ये अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट्स कर रहे है खामोशी को बयां!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -