'नागिन 5' से धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा का लुक आया सामने, घायल हिना का वीडियो वायरल
'नागिन 5' से धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा का लुक आया सामने, घायल हिना का वीडियो वायरल
Share:

फेमस निर्माता एकता कपूर का सुपरनैचुरल सीरियल 'नागिन 5' के टेलीविज़न पर दस्तक देने में अब बेहद कम वक्त बचा हुआ है. शो के मेकर्स नागिन 5 को नौ अगस्त से ऑन एयर करने जा रहे हैं. वहीं, 'नागिन 5' के फैंस बेहद उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस हिना खान ने भी 'नागिन 5' की शूटिंग प्रारंभ कर दी है. इस दौरान एक्ट्रेस हिना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही है. इस वीडियो में एक्ट्रेस हिना के गले और माथे पर चोट लगी दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस हिना की ऐसी स्थिति को देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस हिना शूटिंग के वक्त घायल हो गई हैं. अगर आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे है तो ऐसा गलत है. 

एक्ट्रेस हिना ने शूटिंग के एक सीन के लिए चोट का मेकअप किया हुआ है. तभी तो चोट लगने के बाद भी एक्ट्रेस मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. इसी दौरान 'नागिन 5' के मेकर्स ने शो के मेल लीड धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा के लुक से भी पर्दा उठा दिया है. कुछ वक्त पहले ही 'नागिन 5' के मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो साझा किया है.

बता दें की 'नागिन 5' के इस साझा किए गए प्रोमो में एक्टर धीरज धूपर लंबे बाल और ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस मोहित मल्होत्रा नाग के लुक में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में मोहित मल्होत्रा ने रेड कलर का आउटफिट धारण किया हुआ है. इन दोनों स्टार्स के लुक को देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि मोहित मल्होत्रा सीरियल में नाग की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं धीरज धूपर 'नागिन 5' के विलेन बनने जा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Naagin Loopholes (@naagin.loopholes) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर जय भानुशाली हुए घायल, वीडियो साझा कर बोली यह बात

कोरोना को हराने के बाद कसौटी जिंदगी के सेट पर पहुंचे पार्थ समथान, सामने आई तस्वीरें

एक्टर समीर शर्मा के ये अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट्स कर रहे है खामोशी को बयां!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -