बिग बॉस 14 में नजर आ सकती है आकांक्षा पूरी
बिग बॉस 14 में नजर आ सकती है आकांक्षा पूरी
Share:

एक्टर सलमान खान के विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के चलते ना सिर्फ कंटेस्टेंट्स मशहूर हुए बल्कि घर के बाहर रहकर इन्हें सपोर्ट करने वाले करीबियों ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इसके साथ ही इस लिस्ट में पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड का नाम सबसे ऊपर है। वहीं शो के दौरान आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को काफी सपोर्ट किया था और उनकी तरफदारी करने के लिए वो एक बार शो पर भी आई थीं। इसके अलावा ये बात भी किसी से नहीं छुपी है कि इसी शो के चलते ही आकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग भी हो गए हैं।

वहीं आकांक्षा पुरी भले ही 'बिग बॉस 13' का हिस्सा ना रही हो लेकिन उनकी चर्चा किसी कंटेस्टेंट से कम नहीं हुई। ऐसे में कई लोग अनुमान लगाने में लगे हुए हैं कि कहीं वो इस शो के अगले सीजन का हिस्सा ना बन जाएं। आकांक्षा पुरी खुद ही इस मामले पर सामने आ चुकी हैं और एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने 'बिग बॉस 14' का जिक्र किया है। वहीं आकांक्षा पुरी ने कहा है कि, 'यार...क्या आपको लगता है कि ऐसी सिचुएशन में बिग बॉस 14 शुरु होगा। बहुत कुछ हो रहा है इस समय। वहीं शोज बंद हो रहे हैं। हमें पता भी नहीं है कि फिर से शूटिंग शुरु भी होगी या नहीं और चीजें जल्दी ठीक होगी या नहीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  मुझे इस बात का पता नहीं है कि इस बार ये शो होगा या नहीं। वहीं अभी के लिए मैं विघ्नहर्ता गणेश में पार्वती का रोल अदा करके काफी खुश हूं और मैं जल्द से जल्द इसकी शूटिंग शुरु करने के लिए बेताब हूं। इसके साथ ही 'बिग बॉस 14 या फिर किसी नए शो के बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए कुछ भी करुंगी। मैं आगे नई-नई चीजें ट्राई करना चाहती हूं।' इसके अलावा अब तक 'बिग बॉस 14' के लिए शुभांगी अत्रे और जान खान जैसे कलाकारों को अप्रोच किया जा चुका है। वहीं ऐसे में देखना होगा कि 'बिग बॉस 14' के मेकर्स इस बार शो पर किसे-किसे बुलाएंगे। 

टॉपलेस फोटो के डिलीट होने से नाराज बेनाफ्शा सूनावाला, कही यह बात

कपिल शर्मा शो के सेट को मिस कर रही है अर्चना पूरन सिंह

एकता कपूर के सपोर्ट में आयी टीवी की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -