आज दिल्ली में आयोजित होगा परेड और रोड कार्यक्रम, इन मार्गों पर होगी नाकाबंदी
आज दिल्ली में आयोजित होगा परेड और रोड कार्यक्रम, इन मार्गों पर होगी नाकाबंदी
Share:

नई दिल्ली: राजधानी और  नई दिल्ली आने से बचें, क्योंकि गणतंत्र दिवस परेड की जोरो शोरो से चल रही  है और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपना नामांकन करेंगे. नामांकन के लिए उनका रोड शो मंदिर मार्ग इलाके से शुरू होगा. वहीं रोड शो में हजारों लोगों के शामिल होने की संभावना है, इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि हो सके तो नई दिल्ली आने से बचें.

ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सोमवार यानि 20 जनवरी 2020 को गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल है. इस कारण विजय चौक से इंडिया गेट तक राजपथ सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक बंद रहेगा. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि राजपथ के बंद होने से रफी मार्ग, राजेंद्र प्रसाद रोड, जनपथ, अशोक रोड, फिरोजशाह रोड, मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड और तुगलक रोड आदि जगहों पर जाम लग सकता है. ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों ने लोगों को इन मार्गों से बचने की सलाह दी है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें की इसके अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज नामांकन पत्र दाखिल करने शाहजहां रोड स्थित जाम नगर जाएंगे. केजरीवाल का रोड शो सुबह 10 बजे मंदिर मार्ग स्थित वाल्मीकि मंदिर से शुरू होगा. रोड शो नई दिल्ली के कई इलाकों में होते हुए शाहजहां रोड पहुंचेगा. इस कारण भी जाम लगाने की संभावना है. 

मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर किया युवती का यौन शोषण, गर्भवती होने पर हो गया फरार

शिवपाल बोले- मुलायम सिंह यादव के कहने पर ही बनाई थी प्रसपा, अगर वे ...

पहाड़ी इलाकों में बर्फ़बारी ने बढ़ाई मुसीबत, शीतलहर से लोगों को हो रही परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -