शिवपाल बोले- मुलायम सिंह यादव के कहने पर ही बनाई थी प्रसपा, अगर वे ...
शिवपाल बोले- मुलायम सिंह यादव के कहने पर ही बनाई थी प्रसपा, अगर वे ...
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) से अपनी राहें अलग करके प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) का गठन करने वाले पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के कहने पर ही उन्होंने अलग पार्टी का गठन किया था, किन्तु यदि मुलायम आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ हैं तो भी वह अब पीछे मुड़ कर नहीं देखेंगे।

शिवपाल ने रविवार को जिले के सहतवार क्षेत्र में प्रेस वालों से बातचीत में एक सवाल पर कहा कि उन्होंने मुलायम के ही कहने पर प्रसपा का गठन किया था। मुलायम आज अखिलेश के साथ क्यों खड़े हैं, इसका उत्तर वह ही दे सकते हैं। लेकिन इतना तय है कि अब वह पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे। उनकी पूरा प्रयास डाक्टर राम मनोहर लोहिया, चौधरी चरण सिंह और गांधीवादी लोगों को एकजुट करके पार्टी को सशक्त करने की है।

उनसे सवाल किया गया था कि सपा संस्थापक मुलायम इन दिनों उन्हें छोड़कर अखिलेश के समारोह में शिरकत करने लगे हैं। क्या मुलायम ने उन्हें धोखा दिया है। इस पर शिवपाल ने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने मुलायम का हमेशा आदर किया और उनकी हर बात मानी। मुलायम की बात को तवज्जो नहीं देने की वजह से ही सपा में विघटन हुआ। इसी वजह सपा की दोबारा सरकार नहीं बन सकी। नहीं तो अखिलेश फिर सीएम बनते।

स्वराज कौशल का बड़ा बयान, कहा- 'सरकार ने सुनी ब्रू जनजातियों की समस्या और'...

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों की आग पर लगी लगाम, विनाश को सुधारने में लगेंगे इतने साल

संजय सिंह का बयान, बोले- कानूनी तौर पर सही हैं सिब्‍बल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -