मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर किया युवती का यौन शोषण, गर्भवती होने पर हो गया फरार
मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर किया युवती का यौन शोषण, गर्भवती होने पर हो गया फरार
Share:

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या से एक गैर समुदाय के युवक ने धोखा कर हिंदू युवती को अपने प्रेम के जाल में फंसाने और उसका यौन शोषण करने का इल्जाम लगा है. बताया जा रहा है कि युवक ने युवती से अपनी असली पहचान छुपाकर उसे अपनी बातों में उलझा लिया. पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक को जेल भेज दिया है.

पीड़िता की मानें तो सोशल मीडिया के माद्यम से सोनभद्र की निवासी युवती और अयोध्या के रहने वाले गैर समुदाय के युवक खुर्शीद आलम पहली बार संपर्क में आए. दोनों के बीच बातें शुरू हूई जिसके बाद प्यार तक बात पहुँच गई. युवती 22 सितंबर को अयोध्या आई और दोनों के बीच बात शारीरिक संबंध भी बन गए. दोनों प्यार में थे जिसके बाद युवक खुर्शीद ने लखनऊ के ठाकुरगंज में 6 महीने तक युवती को कमरा किराए पर लेकर अपने साथ रखा और दोनों पति पत्नी के जैसे रहने लगे, किन्तु प्रेम कहानी में एक मोड़ आया और इसने प्रेमकथा से एक धोखाधड़ी का रूप ले लिया.

दरअसल जब दोनों फेसबुक पर मिल थे तो युवक ने दीपक वर्मा बन कर लड़की से बात की और अंतरंग संबंध बनाने तक युवक ने अपनी सच्चाई छुपाई रखी. बतौर पति पत्नी रहने के दौरान पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई और उसने प्रमी दीपक पर यानी खुर्शीद पर शादी का दबाव डाला, किन्तु इसी बीच युवक युवती को छोड़कर फरार हो गया, इसके बाद युवती ने पुलिस में शिकायत की और आरोपी पकड़ में आया.

छात्रा ने मैथ्स टीचर पर लगाया आरोप, कहा- सात साल से लगातार कर रहा है दुष्कर्म...

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने की पीड़िता के पिता की हत्या

सुहागरात को ही हुआ दुल्हन का अपहरण, फिर गैंगरेप और अश्लील वीडियो, इसके बाद....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -