लीक हुआ सरकारी नौकरी का पेपर, आयोग ने रद्द की परीक्षा
लीक हुआ सरकारी नौकरी का पेपर, आयोग ने रद्द की परीक्षा
Share:

हैदराबाद: बुधवार को तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) ने पेपर लीक की वजह से विभिन्न इंजीनियरिंग विभागों में असिस्टेंट इंजीनियर, नगर सहायक इंजीनियर, टेक्निकल ऑफिसर एवं जूनियर टेक्निकल ऑफिसर पदों के लिए भर्ती परीक्षा रद्द कर दी है। लिखित परीक्षा 5 मार्च को आयोजित की गई थी। आयोग ने आधिकारिक नोटिस जारी की पेपर लीक के पश्चात् परीक्षा रद्द की खबर दी है।

दरअसल, आयोग ने विभिन्न इंजीनियरिंग विभागों में कुल 837 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे। भर्ती परीक्षा 05 मार्च को आयोजित की गई मगर परीक्षा के बाद हैदराबाद जिले के सेंट्रल क्राइम स्टेशन ने पेपर लीक की FIR दर्ज कराई। FIR दर्ज होने के पश्चात् तहकीकात के आदेश दे दिए और परीक्षा रद्द करने का निर्णय लिया गया है। 

आगे आयोग ने कहा, “14 मार्च 2023 को पेपर लीक होने के सिलसिले में केंद्रीय अपराध स्टेशन, हैदराबाद जिले द्वारा दर्ज प्राथमिकी संख्या 95/2023 के पश्चात् आयोग ने 5 मार्च 2023 को आयोजित गहुई परीक्षा को रद्द करने का फैसला लिया है। परीक्षा की नई दिनांक की घोषणा बाद में की जाएगी।" आपको बता दें कि TSPSC ने 12 सितंबर 2022 को विभिन्न इंजीनियरिंग विभागों में सहायक अभियंता, नगरपालिका सहायक अभियंता, तकनीकी अधिकारी एवं कनिष्ठ तकनीकी अधिकारी के पदों पर कुल 837 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे।

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने डिजाइनर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए ये बड़े आरोप

मल्हार राव होल्कर की जयंती आज, जानिए उनके जीवन से जुड़े रोचक तथ्य

'यहां आकर नारेबाजी करेंगे और बाहर जाकर कहेंगे कि...', लोकसभा में भड़के स्पीकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -