देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने डिजाइनर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए ये बड़े आरोप
देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने डिजाइनर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए ये बड़े आरोप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक डिजाइनर पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए 2 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। यह मामला मुंबई के मालाबार हिल पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है। अमृता फडणवीस की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने 2 व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। अमृता ने आरोप लगाया है कि अनिक्षा नाम की एक महिला डिजाइनर ने रिश्वत देने तथा षड्यंत्र रचा था।

आरोप के अनुसार, अनिक्षा नाम की एक महिला ने अप्रत्यक्ष तौर पर अमृता फडणवीस को धमकी दी, साजिश रची तथा 1 करोड़ की रिश्वत की पेशकश की। तत्पश्चात, अमृता ने नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। संबंधित अपराधी महिला लगभग 16 महीने से अमृता के संपर्क में थी। अपराधी महिला एवं उसके पिता ने अमृता फडणवीस को एक अपराध में सहायता मांगने वाले सट्टेबाजों के बारे में जानकारी देने की पेशकश की थी।

अमृता फडणवीस के फोन पर मेसेज एवं कॉल आने के पश्चात् उन्होंने मालाबार हिल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के मुताबिक, पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। महिला डिजाइनर होने के नाते अपराधी अमृता फडणवीस के संपर्क में आई थी। अपराधी महिला डिजाइनर एवं उसके पिता को भी इस अपराध में आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नही की है।

महबूबा मुफ्ती ने किया शिवलिंग का जलाभिषेक, मचा बवाल

'चंडीगढ़ की जनता से माफ़ी माँगे किरण खेर...', जानिए आखिर क्यों भड़के AAP के नेता

'अगर कोई मुझे वोट नहीं डाले तो उसको जाकर जूते मारने चाहिए', किरण खेर के बिगड़े बोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -