अपने रियल लाइफ पति संग बैंकॉक में एन्जॉय कर रहीं हैं वेदिका
अपने रियल लाइफ पति संग बैंकॉक में एन्जॉय कर रहीं हैं वेदिका
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वेदिका का किरदार निभाने वाली अदाकारा पंखुरी अवस्थी आजकल खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. जी दरअसल एक ओर इस सीरियल के जरिए वह खूब लोकप्रियता हांसिल कर रहीं हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी झोली में एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट आते जा रहे है. जी हाँ, जी दरअसल अभी कुछ घंटे पहले ही पंखुरी अपने पति और जाने माने अभिनेता गौतम रोड़े के साथ बैंकॉक में नजर आई है और वहीं की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी दरअसल पंखुरी और गौतम एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए ही बैंकॉक पहुंचे हुए है और इस दौरान पंखुरी को ट्रेडिशनल अवतार में देखा गया जो बहुत गजब लग रहा है.

इस दौरान बेबी पिंक रंग की साड़ी में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की वेदिका यानि कि पंखुरी अवस्थी की खूबसूरती देखते ही बन रही है और उनका लुक काफी गॉर्जियस दिखाई दे रहा है. वहीं इस दौरान पंखुरी के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी और उन्हें देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि लम्बे समय बाद पंखुरी को कहीं घूमने जाने का मौका मिला है जिससे वह बहुत खुश हैं. आपको बता दें कि पंखुरी और गौतम अपनी शादी के बाद घूमने निकले थे, और उसके बाद दोनों को वक्त ही नहीं मिला.

ऐसे में अब जब वक्त मिला है तो दोनों एक बार फिर से घूमने निकल गए हैं. पंखुरी अवस्थी कई हिट शोज का हिस्सा रह चुकी है, लेकिन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए वह हर दिन सुर्ख़ियों में बनी हैं. इसी के साथ वह जल्द आयुष्मान खुराना स्टारर फॆिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आने वाली हैं.

अर्चना ने शेयर किया 'कपिल शर्मा शो' के सेट का वीडियो, गाना गाते नजर आए कपिल

जल्द होगी कार्तिक और वेदिका की जिंदगी से नायरा की विदाई, शॉक्ड रह जाएंगे फैंस!

KBC 11 : आरती की कहानी ने युवराज के दिल को छुआ, फिर कही ऐसी बात.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -