अर्चना ने शेयर किया 'कपिल शर्मा शो' के सेट का वीडियो, गाना गाते नजर आए कपिल
अर्चना ने शेयर किया 'कपिल शर्मा शो' के सेट का वीडियो, गाना गाते नजर आए कपिल
Share:

आजकल कपिल शर्मा अपने शो के लिए खूब सुर्ख़ियों में हैं. वहीं उनका शो दर्शकों के दिलों में राज करता नज़र आ रहा है और हर कोई कपिल की कॉमेडी का और उनकी सिगिंग का दीवाना है। सभी कपिल की तारीफों के पूल बांधते हैं और कपिल को पसंद करते हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल कॉमेडी के साथ साथ गाना भी जानते है और उन्हें सिगिंग की अच्छी खासी जानकारी है और उनकी आवाज भी बहुत बेहतर है.

यहाँ देखिए कपिल शर्मा का वीडियो...

इसी के साथ वह अक्सर स्टेज पर गाने का मौका छोड़ते नही और जब भी मौका मिले कपिल बस गाना चालू कर देते है. जी दरअसल हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने कपिल के शो शुरू होने से पहले की एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कपिल गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं और इसी के साथ ही साथ वीडियो में दर्शक भीं मज़े करते नज़र आ रहे हैं जो साफ़ दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में चंदन प्रभाकर और अन्य को-स्टार डायरेक्टर के साथ अपने रोल पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं और कपिल गाना गा रहे हैं.. वहीं इस वीडियो में कप‍िल का टैलेंट और शो को बनाने में लगी पूरी कास्ट की मेहनत साफ नजर आ रही है और अर्चना ने वीड‍ियो शेयर करते हुए लिखा, ''यह आदमी हर चीज रॉक्स करता है.. गाना, कॉमेडी, जुनून.''

जल्द होगी कार्तिक और वेदिका की जिंदगी से नायरा की विदाई, शॉक्ड रह जाएंगे फैंस!

KBC 11 : इस कंटेस्टेंट के अपनी कहानी सुनाते हुए छलके आंसू, जानिए कारण

करीना कपूर का सेट पर बर्थडे हुआ सेलिब्रेट, सामने आए ये खुबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -