अब आपका मनोरंजन करेगा स्टार प्लस का नया शो 'पंड्या स्टोर'
अब आपका मनोरंजन करेगा स्टार प्लस का नया शो 'पंड्या स्टोर'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन चैनल स्टार प्लस पर जल्द ही एक बेहतरीन शो आने वाला है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस चैनल के साथ जाने-माने प्रोडक्शन हाउस स्फीयर ओरिजिंस ने मिलकर अपने दर्शकों के लिए एक नया फिक्शन शो लाने की तैयारी कर ली है जिसका नाम है 'पंड्या स्टोर'। यह शो एक बड़े भाई की कहानी पर केंद्रित दिखाया जाने वाला है जो अपनी देखभाल करने वाली पत्नी की जिम्मेदारियों के साथ-साथ परिवार और व्यवसाय की जरूरतों का भी ध्यान रखता हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @pandyastore_official

इस शो में किंशुक महाजन (गौतम पंड्या) और शाइनी दोशी (धरा पंड्या) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं। वैसे इस शो को गुजरात के सोमनाथ में फ़रमाया जाने वाला है। अब बात करें कास्ट के बारे में तो किंशुक टेलीविजन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और शाइनी अपने किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में अपने नए शो की शुरुआत के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री शाइनी दोशी ने कहा, 'मुझे इससे बेहतर किरदार नहीं मिल सकता था। यह शो कुछ ऐसा है, जिसे मैं हमेशा से करना चाहती थी। बलिदान देने वाली धरा (शो में मेरा किरदार) केवल अपने परिवार की ख़ुशी के लिए तत्पर है जो बहुत ही मार्मिक और प्रेरणादायक है। मुझे उम्मीद है कि इस शो का संदेश दर्शकों के दिलों को भी छुएगा।'

वैसे बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर इस शो का प्रोमो जारी हुआ है। वैसे प्रोमो को देखते ही टेलीविजन जगत के कई प्रमुख चेहरे जैसे अंगद हसीजा, रोहित वर्मा, हिमांशु मल्होत्रा, मृणाल जैन, विन्नी धूपर, सान्या ईरानी, ​​अदा खान, सुदीप साहिर, नीता महाजन, मोहित सहगल, आरती सिंह, इशिता गंगोपाध्याय, टीना दत्ता ने दोनों स्टार्स को बधाई दी है।

शिवराज कैबिनेट का विस्तार जल्द, सिंधिया के ये समर्थक बन सकते हैं मंत्री

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मैनेजर टॉमी डोचर का हुआ निधन

जॉनी इवांस ने लीसेस्टर सिटी के साथ बढ़ाया अपना कॉन्ट्रैक्ट का समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -