शिवराज कैबिनेट का विस्तार जल्द, सिंधिया के ये समर्थक बन सकते हैं मंत्री
शिवराज कैबिनेट का विस्तार जल्द, सिंधिया के ये समर्थक बन सकते हैं मंत्री
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार का कैबिनेट विस्तार जल्द होने वाला है। तीन जनवरी को दोपहर 12:30 बजे राजभवन में नए मंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत को मंत्री पद दिया जा सकता है।

मंत्रालय ने कुछ देर पहले ही कैबिनेट विस्तार की सूचना राजभवन भेजी है। राजभवन ने इसकी पुष्टि कर दी है। मध्य प्रदेश के प्रधान न्यायाधीश मोहम्मद रफीक का शपथ ग्रहण समारोह अपराह्न 3:00 बजे राजभवन में होने की संभावना जताई जा रही है। बता दें कि राज्य में हुए उपचुनाव के नतीजे 10 नंवबर को आए हैं। नतीजे आने के बाद से ही शिवराज कैबिनेट के विस्तार का इंतजार किया जा रहा था। इसे लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया की चार दौर की बैठकें हो चुकी हैं। सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार सुबह ही राष्ट्रीय नेतृत्व ने कैबिनेट विस्तार की अनुमति दी है।

कैबिनेट विस्तार को लेकर शिवराज दिल्ली का भी दौरा कर चुके हैं। इसके साथ ही उनकी सिंधिया के साथ कई बार मुलाकात हो चुकी है। सिलावट और राजपूत सिंधिया के बेहद ख़ास हैं। इन दोनों नेताओं ने उपचुनाव से पहले मंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया था क्योंकि ये विधानसभा के निर्वाचित सदस्य नहीं थे। दोनों को ही मंत्री पद पर रहते हुए छह माह पूरे हो गए थे।

लखनऊ में लाइट हाउस प्रोजेक्ट का सीएम आदित्यनाथ ने किया शिलान्यास

भाजपा में जल्द शामिल होंगे शुभेंदु अधिकारी के भाई

एंडी मरे इस कारण डेलरे बीच ओपन से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -