जॉनी इवांस ने लीसेस्टर सिटी के साथ बढ़ाया अपना कॉन्ट्रैक्ट का समय
जॉनी इवांस ने लीसेस्टर सिटी के साथ बढ़ाया अपना कॉन्ट्रैक्ट का समय
Share:

लीसेस्टर: जॉनी इवांस ने लीसेस्टर सिटी के साथ एक अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए। क्लब ने गुरुवार को घोषणा की कि जॉनी इवांस ने 2023 तक क्लब के लिए अपना भविष्य बना लिया है।

एक बयान में, क्लब ने कहा- "लीसेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब इस बात की पुष्टि करने के लिए खुश है कि जॉनी इवांस ने 2023 की गर्मियों में फॉक्स के साथ एक अनुबंध विस्तार के लिए सहमति व्यक्त की है।" एक नए सौदे पर हस्ताक्षर करने के बाद, इवांस ने कहा कि वह विस्तार करने के लिए बहुत खुश है क्लब में उनका रहना। एक वेबसाइट से बात करते हुए, उन्होंने कहा- "मुझे साइन करने में बिल्कुल खुशी हुई है। मैं खुद को क्लब के लिए प्रतिबद्ध पाकर खुश हूं और क्लब ने खुद को मेरे लिए प्रतिबद्ध किया है।"

जॉनी इवांस जिन्होंने प्रीमियर लीग में 300 से अधिक बार खेला है, जून 2018 में वेस्ट ब्रोमविच एल्बियन से लीसेस्टर सिटी में शामिल हुए, जो पहले मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेले थे। इवांस ने मैनचेस्टर यूनाइटेड में एक अकादमी स्नातक के रूप में अपना करियर शुरू किया और सितंबर 2008 में लीग में पदार्पण किया। किंग पावर स्टेडियम में आने के बाद से वह सिटी की रक्षा में एक मुख्य आधार रहे हैं और सभी प्रतियोगिताओं में 89 अवसरों पर आज तक स्कोर किया है।

जिमी ग्रीव्स को यूके न्यू ईयर ऑनर्स सूची में एमबीई से किया सम्मानित

लुइस और रीस जेम्स समेत इन खिलाड़ियों ने दी अपने फैंस को नव वर्ष की शुभकामनाएं

रानी रामपाल ने कहा- हम टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रच सकते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -