मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मैनेजर टॉमी डोचर का हुआ निधन

मैनचेस्टर: मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मैनेजर टॉमी डॉकर्टी का 92 साल की उम्र में निधन हो गया है। फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने गुरुवार को ट्विटर पर लिया और डोकर्टी की मौत पर शोक व्यक्त किया।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ट्विटर पर लिया और लिखा- "टॉमी डोचर के निधन से हम बहुत दुखी हैं, जिन्होंने 1977 में एफए कप जीत के लिए हमें रोमांचित कर दिया। मैनचेस्टर यूनाइटेड की सर्वश्रेष्ठ परंपराओं में टीम पर हमला किया। क्लब में सभी ने ईमानदारी से संवेदना व्यक्त की। टॉमी के प्रियजनों के लिए "एक अन्य फुटबॉल क्लब चेल्सी ने भी डॉकर्टी के निधन पर दुख व्यक्त किया। ट्विटर पर, इसने लिखा- "चेल्सी फुटबॉल क्लब में हर कोई हमारे पूर्व खिलाड़ी और प्रबंधक टॉमी डोचर की मौत के बारे में जानकर बहुत दुखी है। टॉमी हमारे खेल की एक किंवदंती थी और हमारे विचार इस समय उनके परिवार और करीबी दोस्तों के साथ हैं। "

डोकर्टी, जिसे 'द डॉक' के रूप में भी जाना जाता है, रेड्स के दिग्गजों के लिए एक करिश्माई नायक है, जो 1970 के दशक में अपनी टीम को देखने की उम्र में आया था - जिस दशक में उन्होंने क्लब को दूसरे डिवीजन से पदोन्नति के लिए प्रसिद्ध किया। डॉकटी ने सेल्टिक में फुटबॉल के साथ अपने जुड़ाव की शुरुआत की, लेकिन प्रेस्टन नॉर्थ एंड में अपने खेल के अधिकांश दिन बिताए। उन्होंने चेल्सी में एक खिलाड़ी-कोच के रूप में काम किया, और 1967 तक लंदनवासियों का प्रबंधन किया।

जॉनी इवांस ने लीसेस्टर सिटी के साथ बढ़ाया अपना कॉन्ट्रैक्ट का समय

पहले टी-20 में मचाया धमाल, अब टेस्ट में करेगा कमाल, टीम इंडिया में शामिल हुआ ये धाकड़ गेंदबाज़

जिमी ग्रीव्स को यूके न्यू ईयर ऑनर्स सूची में एमबीई से किया सम्मानित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -