वकील बनने की इच्छा नहीं हुई पूरी, टाटा इंडिकॉम के विज्ञापन ने बनाया एक्ट्रेस
वकील बनने की इच्छा नहीं हुई पूरी, टाटा इंडिकॉम के विज्ञापन ने बनाया एक्ट्रेस
Share:

आज यानी 27 दिसंबर को पँची बोरा अपना जन्मदिन मना रही है. पँची बोरा एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और असम की मॉडल हैं. उन्होने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से पहले, उन्होंने कायनात और कित्नी मस्त है जिंदगी में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं. पँची बोरा मूल रूप से असम निवासी हैं. उनके पिता एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी हैं जो अपनी सेवानिवृत्ति के बाद पुणे में बस गए थे. वह एक वकील बनना चाहती थी और पुणे के ILS लॉ कॉलेज में दाखिला लिया. लेकिन उनकी जिंदगी को कुछ और मंजूर था.

bigg boss 13: घर का खाना खाकर घरवालें हुए इमोशनल, शो में पहली बार रोते दिखे पारस छाबड़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कॉलेज में अपने पहले वर्ष के दौरान, वह विज्ञापनों और टेलीविजन विज्ञापनों में दिखाई दीं. उन्होंने अपनी माँ के साथ टाटा इंडिकॉम के विज्ञापन में काम किया,और उन्हें कैडबरी के एक विज्ञापन में ब्रेक मिला. बता दे कि बालाजी टेलीफिल्म्स की प्रमुख एकता कपूर ने विज्ञापन देखा और उन्हें कितनी मस्त है ज़िंदगी के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा जो एमटीवी पर प्रसारित होने वाला पहला शो था. 

इस टीवी अभिनेत्री ने #VoteForArhaanKhan ट्रेंड का उड़ाया मजाक, दिया मजेदार रिएक्शन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस शो में उन्होने रेडियो जॉकी, अनन्या पुरी की भूमिका निभाई, जो श्रृंखला में मुख्य लीडों में से एक है. कितनी मस्त है जिंदगी के बाद , उन्होंने एक ब्रेक लिया और अपना स्नातक पूरा करने का फैसला किया. उन्होंने अपनी कानून की पढ़ाई छोड़ दी और पुणे के कॉलेज में दाखिला लिया ,जहां उन्होंने बैचलर ऑफ़ आर्ट्स की डिग्री हासिल की. एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स की श्रृंखला कयामत में एक भूमिका के लिए फिर से उनसे संपर्क किया. बोरा ने कहा कि शुरू में उन्हें भूमिका में कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन इसके बाद जब एकता कपूर ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई, तो उन्हें यह दिलचस्प लगा. उन्होंने कायनात में प्राची की केंद्रीय भूमिका निभाई. जिसे दर्शकों ने बहुत पंसद किया था.

कार्तिक से सदा के लिए अलग हो जाएगी नायरा, एक्सीडेंट में होगी मौत!

करण पटेल ने शेयर की बेटी की तस्वीर लेकिन नहीं दिखाया चेहरा

मोनालिस ने क्रिसमस के मौके पर दिया क्यूट पोज, सोशल मीडिया पर लुक वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -